ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य, 12 जून 2017 फुल एपिसोड : क्या अभी-प्रज्ञा को साथ मिलेगी दर्दनाक मौत, क्या खत्म हो जाएगी प्यार की ये कहानी!

अभी और प्रज्ञा गुंडों के चंगुल से भाग निकले हैं। दोनों जंगल में भाग कर एक गाड़ी के पास पहुंचते हैं। रात अंधेरी है और बारिश भी होने वावी है इसलिए दोनों गाड़ी में रुकने का ही फैसला करते हैं।

अभी और प्रज्ञा गुंडों के चंगुल से भाग निकले हैं। दोनों जंगल में भाग कर एक गाड़ी के पास पहुंचते हैं।

सीरियल कुमकुम भाग्य में अभी और प्रज्ञा गुंडों के चंगुल से भाग निकले हैं। दोनों जंगल में भाग कर एक गाड़ी के पास पहुंचते हैं। रात अंधेरी है और बारिश भी होने वावी है इसलिए दोनों गाड़ी में रुकने का ही फैसला करते हैं। अब इस दौरान दोनों को साथ में कुछ हसीन पल गुजारने का वक्त मिल जाता है। गाड़ी में दोनों का फुल रोमांस चालू है।

इधर, गुंडे भी दोनों को ढ़ूंढ रहे हैं। तभी गुंडों को गाड़ी में बैठे अभी और प्रज्ञा दिखाई देते हैं। डमरू और गुंडे अभी और प्रज्ञा दोनों के पास जाने के लिए आगे बढ़ते हैं। इस दौरान दोनों का फुल टू रोमांस जारी है। तभी गाड़ी के शीशे पर दस्तक होती है। इस दौरान प्रज्ञा घबरा जाती है। गुंडे उन्हें पकड़ने आ गए हैं। अभी प्रज्ञा को कहता है कि वह भरोसा रखे कुछ नहीं होगा। वह कहता है कि वह बाहर जाकर गुंडों को सबक सिखा कर आता है। प्रज्ञा अभी को बाहर जाने से मना कर देती है। गुंडे गन-प्वाइंट पर उन्हें बाहर आने के लिए कहते हैं। तभी डमरू की गन में गोलियां नहीं होती।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15869 MRP ₹ 29999 -47%
    ₹2300 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

इस तरफ, आलिया और निखिल भी जंगल की तरफ बढ़ चुके हैं। तभी डमरू का फोन आता है। वह सारी कहानी निखिल को फोन पर बताता है। कॉनफ्रेंस कॉल पर कमांडो भी है, वह आइडिया देता है कि वह पेट्रोल छिड़क कर गाड़ी में आग लगा दे। अब प्रज्ञा और भी की जान को खतरा हो जाता है। इधर, आलिया का अलाप फिर शुरु हो जाता है कि उसके भाई अभी को कुछ नहीं होना चाहिए।

तभी प्रज्ञा सुन लेती है कि डमरू गाड़ी को जलाने की बात कर रहा है। डमरू का आदमी पेट्रोल लेने के लिए जाता है। इधर, दादी और पूरब के साथ बाकी लेडीज जंगल के बीचों-बीच पहुंच चुके हैं। उन्हें जंगल में आग की लपटें दिखाई देती हैं। प्रज्ञा गैंग मिलकर अंदाजा लगाते हैं कि प्रज्ञा और अभी ने तो कहीं ये आग नहीं लगाई। इस तरफ किलर और डमरू के गुंडे मिलकर प्लान बना रहा हैं कि प्रज्ञा को मौत के घाट उतारने के लिए कैसे पकड़ें। वहीं आलिया बोलती है कि उसके भाई को कुछ नहीं होना चाहिए। वह सिर्फ प्रज्ञा को मारने की बात कहती है। आगे क्या होगा.. क्या अभी और प्रज्ञा दोनों की ये प्रेम कहानी यहीं खत्म हो जाएगी। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल कुमकुम भाग्य के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App