ताज़ा खबर
 

Thugs Of Hindostan को कुमार विश्वास ने किया ट्रोल, बोले- जरूर देखें, हम अकेले क्यों ठगे जाएं

बहरहाल आपको बता दें कि दिवाली के मौके पर रिलीज हुई 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। हालांकि इससे पहले सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई तरह के फनी MEMES और जोक्स भी शेयर किये गये थे।

thugs of hindostan, aamir khan, movieकुमार विश्वास ने ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को लेकर ट्वीट किया है।

यशराज फिल्म्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ ने देश भर के सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रूपया है। फिल्म बीते गुरुवार को पर्दे पर रिलीज हुई है और फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने इसपर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। इधर मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास ने भी ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

कविराज ने ट्विट कर अपनी बात कही है। कुमार विश्वास के ट्विट को देख कर ऐसा लगता है कि उन्हें यह फिल्म ज्यादा पसंद नहीं आई है। कुमार विश्वास ने लिखा कि ‘आप लोग भी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ज़रूर देखें! हम अकेले ही क्यूँ ठगे जाएँ। कुमार विश्वास के ट्वीट पर कई लोगो ने अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बहरहाल आपको बता दें कि दिवाली के मौके पर रिलीज हुई ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। हालांकि इससे पहले सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई तरह के फनी MEMES और जोक्स भी शेयर किये गये थे। कई फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी थी।

तरण आदर्श ने फिल्म को वन वर्ड रिव्यू में ‘डिस अपॉइटिंग’ कहा था तो वहीं रोहित जायसवाल ने कहा कि फिल्म में स्क्रीनप्ले और डायरेक्शन बेहद खराब है। फिलहाल अभी फिल्म को रिलीज हुई ज्यादा वक्त नहीं हुए हैं लेकिन फर्स्ट डे टिकट काउंटरों पर लोगों की भीड़ जरूर नजर आई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sarkar Box Office Collection Day 3: विजय की सरकार ने तोड़े तमाम रिकॉर्ड्स, 2 दिन में कमा लिए 100 करोड़
2 Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 1: खराब रिव्यू के बाद भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने रचा इतिहास, आमिर ने तोड़ा अपना ही पुराना रिकॉर्ड
3 Sarkar Movie: Tamilrockers ने लीक कर दी सुपरस्‍टार विजय की फिल्‍म ‘सरकार’!
यह पढ़ा क्या?
X