पेट्रोल 200 रुपये लीटर होने पर दोपहिया वाहनों पर होगी ट्रिपलिंग की छूट- बोले BJP नेता तो कुमार विश्वास ने पूछा- 400 होने पर इनपर छत डाल सकेंगे?

भाजपा नेता ने कहा कि पेट्रोल 200 रुपये प्रति लीटर होने पर ट्रिपलिंग की अनुमति दी जाएगी। उनके बयान पर कुमार विश्वास ने तंज कसा है।

kumar vishwas, aryan khan
मशहूर कवि कुमार विश्वास (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भारत में पेट्रोल-डीजल की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ईंधन के दामों में हो रही इस वृद्धि से अब सियासी बयानबाजियां भी तेज हो गई हैं। वहीं हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के नेता भावेश कलिता ने इन दामों को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर पेट्रोल 200 रुपये प्रति लीटर हो गया तो इसपर ट्रिपलिंग की छूट मिलेगी। अपने बयान को लेकर वह लोगों के निशाने पर आ गए हैं, वहीं हाल ही में मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर उनसे सवाल किया है।

कुमार विश्वास ने भाजपा नेता भावेश कलिता के बयान पर तंज कसते हुए सवाल किया, “तो फिर पेट्रोल 400 रुपये प्रति लीटर हो जाने पर स्कूटर-मोटरसाइकिल पर छत डाल सकेंगे देशवासी?” मशहूर कवि कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिाय यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

शिखा मिश्रा नाम की यूजर ने कुमार विश्वास के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “और घर में बैलों का जोड़ा खरीदने के लिए सब्सिडी भी दी जाएगी।” स्वामी नाम के यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, “ऐसे लॉजिक वाले नेता केवल भारत में ही क्यों पैदा होते हैं? हे भगवान कुछ भी कर लो, चाहे हमें पाषाण काल ले जाओ, लेकिन ऐसे नेताओं की बयानबाजी बंद करो।”

मारवाड़ी नाम के यूजर ने कुमार विश्वास के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “50 प्रतिशत राजनेता सिर्फ छल कपट करके राजनीति में आ जा सकते हैं। उसी के चलते ऐसे बयान आते हैं।” आभा सिंह नाम के यूजर ने लिखा, “इसलिए कहते हैं कि नेताओं की भी परीक्षा हो ताकि हमें ऐसे बयान न सुनना पड़े।”

बता दें कि भाजपा नेता भावेश कलिता ने अपने बयान में कहा था, “हम दो पहिया वाहनों पर ट्रिपलिंग की इजाजत लेंगे, या तीन सीटर बाइक का निर्माण कराएंगे। लेकिन ऐसा तब होगा जब पेट्रोल की कीमत दो सौ रुपये प्रति लीटर पहुंच जाएगी। अभी ऐसा नहीं है।” अपने बयान में भावेश कलिता ने सरसों की कीमतों पर भी बात की थी और कहा था कि कटाई के बाद इनकी कीमतों में कमी आ जाएगी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट