scorecardresearch

कुमार विश्वास ने चार्टर प्लेन में गोलगप्पे खाते हुए शेयर की फोटो, शख्स ने पूछा रेट तो दिया मजेदार जवाब

कुमार विश्वास ने प्लेन में गोलगप्पे खाते हुए की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस पर लोग कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

kumar vishwas। Language Controversy
तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री पोनमुडी ने एक कार्यक्रम के दौरान हिंदी के लिए विवादित बयान देते हुए कहा था कि हिंदी बोलने वाले पानीपुरी बेच रहे हैं। इसके बाद कुमार विश्वास ने पोनमुडी को करारा जवाब दिया है( image: kumarvishwas)

बॉलीवुड से शुरू हुआ हिंदी विवाद दिन पर दिन बढ़ता नजर आ रहा है। इस विवाद में कई लोगों ने अपनी राय व्यक्त की है। अब इस विवाद में जाने माने कवि कुमार विश्वास भी कूद पड़े हैं। दरअसल, तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री पोनमुडी ने एक कार्यक्रम के दौरान हिंदी के लिए विवादित बयान देते हुए कहा था कि हिंदी बोलने वाले पानीपूरी बेच रहे हैं। इसके बाद कुमार विश्वास ने पोनमुडी को करारा जवाब देते हुए कहा कि हिंदी मां के बेटे तो हर हाल में गौरवान्वित हैं।

इस दौरान कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की, डॉक्टर कुमार विश्वास इस फोटो में चार्टर प्लेन में हैं और बहुत ही मजे के साथ गोल-गप्पे खा रहे हैं। कुमार विश्वास की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मजेदार बात यह है कि प्लेन में कुमार विश्वास को पानी पूरी खाता देखकर उनके फैंस उनसे मजेदार सवाल कर रहे हैं।

फैन्स ने पूछा- प्लेन में पानी पूरी का दाम: एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए पूछा कि हमारे यहां तो ठेले पर ₹ 10 में 8 गोलगप्पे मिलता है, चार्टर प्लेन में कितने का मिला? इसका कुमार विश्वास ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है।

कुमार विश्वास ने दिया मजेदार जवाब: कुमार विश्वास ने जवाब देते हुए लिखा, तैतीस साल की अनवरत साधना, जमाने व समय की अनगिनत धिक्कारें, देश दुनिया में पांच हजार से ज्यादा रातों के जागरण, असफल प्रेम व सत्तालोभी बचपन के मित्रों द्वारा पीठ में छुरा घोपने जैंसे सामान्य खर्च में।

युवाओं में लोकप्रिय हैं कुमार विश्वास के गीत: आपको बता दें, कुमार विश्वास हिन्दी के प्राध्यापक रह चुके हैं और अन्ना आंदोलन के समय उन्होंने अहम भूमिका भी निभाई थी। यही नहीं, वे लंबे समय तक आप पार्टी से जुड़े रहे, और उन्होंने 2014 में राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से चुनाव भी लड़ा था लेकिन फिर आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मतभेदों के चलते, उन्होंने पार्टी छोड़ दी। कुमार विश्वास की शायरी और गीत युवाओं में बहुत लोकप्रिय है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X