ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगालः भाजपा नेता का लटका मिला शव तो ममता बनर्जी पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- दीदी इतनी क्रूरता

देबेंद्र नाथ 65 साल के थे। पिछले साल ही वह माकपा से बीजेपी में शामिल हुए थे। उनकी मौत पर भाजपा अध्यश्र जेपी नड्डा ने सीधे तौर पर ममता बनर्जी पर इसका जिम्मेदार ठहराया है।

bjp mla debendra nath ray, west bengal, kumar vishwas reacts,पश्चिम बंगाल विधानसभा के एक विधायक के लटके शव मिलने पर कुमार विश्वास ने ममता सरकार की आलोचना की है।

उत्तरी दिनाजपुर जिले में बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे (Debendra Nath Roy) का शव सोमवार को अपने घर के निकट एक दुकान के बाहर बरामदे की छत से लटकता मिला। उनके परिवार और भाजपा ने उनकी हत्या होने का दावा करते हुए ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया। वहीं कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने भाजप नेता की मौत को लेकर ममता बनर्जी पर अपनी भड़ास निकाली है।

कुमार विश्वास ने मामले को लेकर एक ट्वीट किया। कुमार विश्वास ने ममता बनर्जी को टैग करते हुए पूछा, दीदी इतनी क्रूरता। साथ ही कुमार विश्वास ने ममता बनर्जी की राजनीति पर भी सीधा हमला बोला है।

कुमार विश्वास की पूरी ट्वीट- उफ ममता दीदी, इतनी क्रूरता! वामपंथियों से जब आप लड़ती थीं तो आपके कार्यकर्ताओं के साथ उनके हिंसक सरकारी दमन के ख़िलाफ़ आपका सार्वजनिक रुदन आपके प्रति सम्मान जगाता था पर पिछले कुछ सालों में आपकी राजनैतिक असहिष्णुता आपके प्रति गहरी जुगुप्सा पैदा करती है ! बेहद शर्मनाक।

कुमार विश्वास की ममता बनर्जी के प्रति गुस्से को देख उनके समर्थक भी दीदी पर भड़ास निकालने लगे। एक यूजर ने लिखा, बंगाल में तत्काल राष्ट्रपति शासन लगा कर आरएसएस के भारी संख्या में लोगों को शिफ्ट किया जाए इन जिहादियों से आरएसएस ही निपट सकता है।

एक अन्य ने इसे लोकतंत्र की हत्या करार देते हुए लिखा, ये राजनीति का सबसे विभत्स चेहरा है। ये किसी पार्टी विधायक की नहीं बल्कि भारतीय लोकतंत्र की हत्या है। इसके साथ ही एक यूजर ने कहा, शर्मनाक नहीं अपराधिक कहिए महाशय।

कुमार विश्वास के ट्वीट का स्क्रीन शॉट।

गौरतलब है कि देबेंद्र नाथ 65 साल के थे। पिछले साल ही वह माकपा से बीजेपी में शामिल हुए थे। उनकी मौत पर भाजपा अध्यश्र जेपी नड्डा ने सीधे तौर पर ममता बनर्जी पर इसका जिम्मेदार ठहराया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने इस घटना को एक “संदिग्ध जघन्य हत्या” करार दिया और आरोप लगाया कि यह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में “गुंडाराज और कानून-व्यवस्था की मशीनरी की विफलता” को दर्शाता है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नानावटी हॉस्पिटल में अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल रूम की व्यवस्था, ऐश्वर्या-आराध्या को देखने डॉक्टर पहुंचे ‘जलसा’
2 न्यूड फोटोशूट करा विवादों में आ गई थीं ‘कविता भाभी’, बिग बॉस का ठुकरा दिया था ऑफर
3 ‘आडवाणी जी हमारे मार्गदर्शक, पूरी ताकत से उनके पीछे खड़े हैं’, शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर किया PM मोदी का पुराना VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X