भविष्य में आशीष मिश्र बड़ा नेता बनेगा और आर्यन खान बड़ा अभिनेता, सिस्टम पर ठीकरा फोड़ना बंद करें- कुमार विश्वास ने यूं जाहिर किया गुस्सा

कुमार विश्वास ने हाल ही में आशीष मिश्रा और आर्यन खान को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि भविष्य में ये नेता और अभिनेता बनेंगे।

kumar vishwas, aryan khan
मशहूर कवि कुमार विश्वास (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या के बाद से जहां गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा लोगों के निशाने पर आ गए हैं तो वहीं ड्रग्स से जुड़े मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी काफी चर्चा में बना हुआ है। जहां एक तरफ आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग हो रही है तो वहीं आर्यन खान पर भी कार्रवाई की जा रही है। दोनों को लेकर हाल ही में मशहूर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों पर प्रशासन को जिम्मेदार ठहराने के लिए नाराजगी जाहिर की, साथ ही दावा किया कि दोनों आगे चलकर बड़े नेता और अभिनेता बनेंगे।

कुमार विश्वास का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा, “अपनी व्यक्ति व थोबड़ा-पूजक आदतों का ठीकरा व्यवस्था के सिर पर फोड़ना बंद कीजिए। सबको पता है कि आने वाले वर्षों में आशीष मिश्र बड़ा नेता बनेगा और आर्यन खान बड़ा अभिनेता।”

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “क्योंकि इन्हें वोट देकर और इनके टिकट खरीदकर इन्हें बड़ा बनाएंगे तो आप और हम ही। पहले भी बनाए हैं की बाबा और कई सुल्तान।” कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। आकाश जोनवाल नाम के यूजर ने लिखा, “सही है जनाब, कांग्रेस-भाजपा को जनता ने चुना, इनके द्वारा किये जाने वाले सितम भी जनता ही भुगतेगी।”

विवेक चौबे नाम के यूजर ने कुमार विश्वास के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “टेनी का बेटा तो नेपाल भाग गया, तो कुर्की जब्ती निकालिए जनाब। जब विकास दुबे के जुर्म में उसकी पत्नी की गिरफ्तारी हो सकती है तो मोनू के जुर्म में उसके पिता टेनी की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकती है।” एए नाम के यूजर ने ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “आप भी बनने चले थे पर केजरीवाल ने आपकी गेम खत्म कर दी।”

प्रियंका तिवारी नाम की यूजर ने लिखा, “हम ही इन नेताओं की तरफदारी करने के लिए आपस में लड़ने मरने को तैयार रहते हैं और इसी का फायदा ये उठाते हैं। जब गलती की है तो उनपर कार्रवाई क्यों नहीं की गई। वैसे नेता राजनीति के लिए कुछ भी कर सकते हैं, चाहे वह किसी भी पार्टी के हों।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट