स्टूडियो में ज्यादा ही हीट पर आ जाते हो- वकार यूनिस ने मांगी अपने बयान पर माफी, कुमार विश्वास ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब

वकार यूनिस ने ‘हिंदुओं के बीच नमाज’ वाले बयान को लेकर माफी मांगी है। उनकी माफी पर अब कुमार विश्वास ने भी जवाब दिया है।

kumar vishwas, waqar younis
कुमार विश्वास ने दिया वकार यूनिस को जवाब (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद वकार यूनिस ने ‘हिंदुओं के बीच नमाज’ का एक बयान दिया था, जिससे वह लोगों के निशाने पर आ गए थे। हालांकि बाद में वकार युनुस ने अपने इस बयान पर ट्वीट कर माफी भी मांगी। वकार यूनिस ने अपने ट्वीट में कहा कि वह बात उन्होंने गरमागरमी के बीच कह दी थी, लेकिन उनका किसी की भावनाओं को ठेंस पहुंचाने का इरादा नहीं था। उनके इस ट्वीट पर अब मशहूर कवि कुमार विश्वास ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है।

वकार यूनिस ने अपने नमाज वाले बयान पर माफी मांगते हुए लिखा, “इस गर्मागर्मी में मैंने कछ ऐसा कह दिया, जो मेरे कहने का मकसद नहीं था। उससे कई लोगों की भावनाओं को ठेंस पहुंची है। मैं इसके लिए माफी मांगना चाहता हूं। मेरा ऐसा करने का बिल्कुल भी इरादा नहीं था। यह एक वास्तविक गलती थी। खेल जाति, रंग या धर्म की परवाह किए बिना लोगों को एकजुट करता है।”

वकार यूनिस के ट्वीट का जवाब देते हुए मशहूर कवि कुमार विश्वास ने लिखा, “तुम टीवी स्टूडियो में बहुत ‘हीट’ पर आ जाते हो। खैर अब जब-जब भी ज्यादा ‘हीट’ पर आया करो तो ढाका के पूरे फोटोज निकालकर देख लिया करो। घर के बुजुर्गों पर होंगे ही। भारत की तरफ से आपको झप्पी।” कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब ट्वीट कर रहे हैं।

हामिद नाम के यूजर ने कुमार विश्वास के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “घर में फैल रही नफरत तुम्हें नजर नहीं आती। त्रिपुरा पर अब तक आपने एक ट्वीट नहीं किया।” राजेंद्र पांडे नाम के यूजर ने लिखा, “बाकी लोगों की तरह वकार ने भी अपनी गलती को याद किया और माफी मांगी। यह एक बहुत ही अच्छी बात है। ऐसा होना भी चाहिए।”

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद पाक बल्लेबाज रिजवान ने जीत के जश्न के दौरान ऊपर वाले का शुक्रिया अदा किया और मैदान में खड़े होकर ही नमाज भी पढ़ी। इस बात का जिक्र करते हुए वकार युनुस ने कहा था, “सबसे अच्छी बात यह रही कि रिजवान ने मैदान में खड़े होकर नमाज भी पढ़ी। हिंदुओं के बीच में खड़े होकर। यह मेरे लिए बेहद खास था।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Ringing Bells: सबसे सस्‍ता स्‍मार्ट फोन Freedom 251, बुकिंग आज से शुरूcheapest smart phone of india, smart phone under 500, freedom 251, ringing bells, manohar parikar, make in india, new phone
अपडेट