ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल हरियाणा से आकर दिल्‍ली कब्‍जाने वाला लंपट- कुमार विश्‍वास का ट्वीट, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली वालों के इलाज को लेकर कुमार विश्वास ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर भड़ास निकाली है। कहा कि खुद हरियाणा से आकर दिल्ली पर कब्जा जमाया।

kumar vishvas, kumar vishvas remark on arvind kejriwal, Delhi politics, CM arvind kejriwal, delhi coronavirus cases, covid 19 hospitals, delhi news, कोरोना, केजरीवाल की निजी अस्पतालों को चेतावनी, कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल, दिल्ली न्यूज, दिल्ली अपडेट,कुमार विश्वास ने एक के बाद एक ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

देश की राजधानी में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली वालों के इलाज किए जाने का फैसला लिया है जिसपर कुमार विश्वास ने भड़ास निकाली है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने सरकारी अस्पतालों में सिर्फ दिल्लीवासियों के इलाज करने का फैसला लिया है। कुमार विश्वास ने इस खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए तीखा हमला बोला है।

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘खुद हरियाणा से बरास्ता ग़ाज़ियाबाद आकर दिल्ली क़ब्ज़ाने वालों, अपना इलाज बैंगलोर कराने वालों, सिक्किम को अलग देश बताने वालों, अपने 2 कौड़ी के चुनावों में पूरे देश से कार्यकर्ता बुलाने वालों ! चलो लंपट। आज बताओ देश को कि इस वक्त दिल्ली के अस्पतालों में दिल्ली से बाहर के कितने मरीज़ हैं?’

वहीं, कुमार विश्वास की केजरीवाल पर की गई टिप्पणी को लेकर ट्विटर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाना बना रहे हैं तो कुछ ने कुमार विश्वास पर पलटवार किया है। एक यूजर ने लिखा, केजरीवाल हरियाणा से सिसोदिया हापुड़ यूपी से। संजय सिंह सुल्तानपुर यूपी से, सतेंद्र जैन/कैलाश गहलोत हरियाणा से। गोपाल राय मऊ यूपी से। दिलीप पांडेय गाजीपुर यूपी से। 65 विधायक में से कम से कम पचास दिल्ली के बाहर के..। Irony ये है कि दिल्ली में इलाज दिल्ली वालों का होगा…।

इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा, दिल्ली के अस्पतालों का बुरा हाल, सब कुछ भगवान भरोसे है।  एक ने लिखा, केजरीवाल ने पूरा दिल्ली साफ कर दिया है। एक अन्य ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा, ये आत्ममुग्ध बौना खुद इलाज के लिए बैंगलोर जाता है, खुद दिल्ली के बाहर का है। और इसकी बेशर्मी देख लीजिए। जैसे दिल्ली इसकी सल्तनत हो! इसे दिल्ली को अलग देश का दर्जा चाहिए!

कुमार विश्वास के ट्वीट का स्क्रीन शॉट।

कुछ यूजर्स कुमार विश्वास पर भी भड़कते दिखे। एक यूजर ने कुमार विश्वास को घेरते हुए लिखा, कोई CKP समझता है, कोई गद्दार कहता है । मगर राज्यसभा की बेचैनी को सिर्फ़ केकड़ा समझता है! एक ने लिखा, बेशर्म कविराज कुछ भी लिखो सोच समझकर लिखा करो। तुम्हारे जैसे बेशर्म लोग होंगे दो कौड़ी के। समझ गया ना। हम लोगों को पता है कि तुम्हें राज्यसभा ना भेजने का दुख अब भी बहुत ज्यादा ही है। दूसरों के भरोसे मत रहो आत्मनिर्भर बनो समझ गया ना।

क्या कहा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल नेः सीएम अरविंद केजरीवाल के मुताबिक यह फैसला लेने से पहले दिल्ली वालों की राय मांगी गई थी। सीएम ने कहा कि करीब 90 फ़ीसदी लोगों का मानना है कि जब तक कोरोना है तब तक दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्लीवासियों का इलाज हो। इसके लिए 5 डॉक्टर की एक कमेटी बनाई है, जिसके अध्यक्ष डॉ. महेश वर्मा बनाए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राम मंदिर पर ‘अपराजिता अयोध्या’ नाम से फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, संभालेंगी डायरेक्शन की कमान
2 कन्नड़ फ़िल्म स्टार चिरंजीवी सर्जा का निधन, 39 साल की उम्र में हार्ट अटैक से गई जान
3 फौजी पत्नियों की छवि खराब करने को लेकर एकता कपूर के खिलाफ जयपुर में FIR, कांग्रेस नेता ने भी निकाली भड़ास
राशिफल
X