ताज़ा खबर
 

घर का आदमी मर रहा है, फिर भी पार्टी को बचाने में लगे हैं- डिबेट में भड़के कुमार विश्वास, दी भक्ति छोड़ने की नसीहत

कोरोना महामारी और इस दौरान फैली अव्यवस्था को लेकर कुमार विश्वास डिबेट में भड़के हुए नजर आए। उन्होंने बिना किसी का नाम लिये कहा कि उनके घर के ही लोग मर रहे हैं, लेकिन फिर भी वह पार्टी को बचाने में लगे हुए हैं।

कुमार विश्वास (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन 4 लाख से ज्यादा कोरोना के केस सामने आ रहे हैं, साथ ही कोरोना से होने वाले निधन का आंकड़ा भी चार हजार के पार पहुंच चुका है। इस बीच मशहूर हिंदी कवि कुमार विश्वास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं, वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद भी कर रहे हैं। कोरोना महामारी और इस दौरान फैली अव्यवस्था को लेकर कुमार विश्वास ने डिबेट शो में भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने किसी का नाम लिये बिना प्रशासन और नेताओं पर तंज कसा और कहा कि उनके घर के ही लोग मर रहे हैं, लेकिन फिर भी वह पार्टी को बचाने में लगे हुए हैं।

कुमार विश्वास ने अपने बयान में लोगों को भक्ति छोड़ने की सलाह भी दी। इसके साथ ही मशहूर हिंदी कवि कोरोना महामारी के बीच सिलेंडर जमा करने वालों और नकली दवाएं बनाने वालों पर भी भड़के हुए नजर आए। उन्होंने लोगों पर तंज कसते हुए कहा कि इन्हें लकड़ियां भी जमा कर लेनी चाहिए।

कुमार विश्वास का डिबेट शो से जुड़ा यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने अपने बयान में लोगों पर तंज कसते हुए कहा, “मैं समाज से सदा कहता हूं कि आप अच्छे को अच्छा और बुरे को बुरा कहना शुरू कीजिए। हम तो पहले से ही गद्दारों और देशभक्तों कि गिनती नहीं करते हैं। जब आप एक एक्सपोज हुए नेता को वोट देते हैं, आप समाज में एक गलती को माफ कर देते हैं।”

 


कवि ने दी भक्ति छोड़ने की सलाह: कुमार विश्वास ने अपने बयान में आगे कहा, “आज कई नेताओं ने अपने बच्चों को चार्टर्ड प्लेन के जरिए विदेश में भेज दिया है। लुटियंस की कौन-कौन सी कोठियां खाली हुई हैं, किस-किसने अपनी पुत्र-वधुओं को विदेश भेज दिया है। इनके चेहरे पहचानिए, क्योंकि इन्हें पता है कि आप भूल जाएंगे। मैं देख रहा हूं कि घर का आदमी परेशान है, बेड नहीं मिल रहा है, लोग मर रहे हैं, लेकिन फिर भी पार्टी को बचाने में लगे हुए हैं।”

कालाबाजारी करने वालों पर भड़के कुमार विशवास: कुमार विश्वास ने डिबेट के दौरान कहा कि भाई सांसों पर बन आई है, कम से कम अब तो भक्ति छोड़ दीजिए। पहले अपना घर बचाइये, मोहल्ला बचाइये, उसके बाद तय कर लीजिएगा। उन्होंने आगे कहा, “जो कालाबाजारी कर रहे हैं, उनसे निवेदन है कि लकड़ियां भी जमा कर लें, क्योंकि श्मशान में भी वेटिंग है। इनके जैसे कर्म हैं, शायद उनके भी काम आ जाए।”

अनुपम खेर पर बिफरे कुमार विश्वास: बता दें कि इससे पहले कुमार विश्वास बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर पर भी बिफरे हुए नजर आए थे। दरअसल, अनुपम खेर ने अपने बयान में लोगों को महामारी के बीच उम्मीद बनाए रखने की सलाह दी थी। इसपर नाराजगी जाहिर करते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि चारों तरफ चिताएं जल रही हैं और आप कह रहे हैं कि हां हो रहा है। ऐसे थोड़ी न काम चलता है।

Next Stories
1 काजोल से नफरत करते थे शाहरुख खान, आमिर खान को भी दी थी एक्ट्रेस के साथ काम न करने की सलाह
2 कोरोना संकट: PM मोदी पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा- 7 साल में नहीं की एक भी PC, पीएम केयर्स फंड पर भी उठाए सवाल
3 गाय भले अपने मालिक से नाराज़ हो लेकिन कसाई के घर नहीं जाती- PM मोदी का समर्थन करते हुए बोले बॉलीवुड एक्टर; लोग करने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X