ताज़ा खबर
 

Suryaputra Mahavir Karna का टीजर हुआ रिलीज, कुमार विश्वास ने लिखे हैं डायलॉग्स, बोले- बरसों के इंतजार को आराम…

Suryaputr Mahavir Karna Teaser Release: मशहूर कवि कुमार विश्वास अब 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है।

kumar vishwasकुमार विश्वास (File Photo)

मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) अब फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। बृहस्पतिवार को कुमार विश्वास की पहली फिल्म ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण (Suryaputra Mahavir Karna)’ का टीजर रिलीज हुआ है। उन्होंने इस फिल्म के गीत और संवाद (डायलॉग्स) लिखे हैं। कुमार विश्वास (Kumar Vishvas Twitter) की कविताओं के लाखों लोग दीवाने हैं, ऐसे में उनके फैन्स इस एनाउंसमेंट को लेकर काफी खुश हैं।

सूर्य पुत्र कर्ण पर बनी इस फिल्म को वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी (Jackie Bhagnani) प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में ‘कर्ण’ का नजरिया पेश करने के साथ ही उनकी जिंदगी को लेकर कई बातें बताई जाएंगी। फिल्म के फर्स्ट लुक को फैन्स का काफी प्यार मिल रहा है।

डॉक्टर कुमार विश्वास ने ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ के टीजर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “अथ श्रीमहाभारत कथा के अपने सबसे प्रिय पात्र पर बन रही इस फिल्म ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण (Suryaputra Mahavir Karna Trailer)’ के लिए संवाद और गीत लिखना मेरे लिए निजी तौर पर अत्यंत प्रसन्नता का विषय है! इस महायोद्धा की कहानी विभिन्न भारतीय भाषाओं में आप सबके सामने बहुत जल्द ही आने वाली है।”

 

इसके अलावा कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “अपनी प्रतिभा के बल पर वंशों की धमक को फीका कर देने वाले सूर्यपुत्र कर्ण की कहानी को अपने संवाद व गीत देकर जैसे बरसों के इंतजार को आराम मिला! शुक्रिया।” कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें, ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ पांच भाषाओं में बनाया जा रहा है। हालांकि, फिल्म की कास्ट को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ को आर.एस विमल डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही फैन्स की एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ गई है।

वहीं, कुमार विश्वास की बात करें, तो वह राजनीति में आने से पहले हिंदी लिटरेचर के प्रोफेसर थे। जिसके बाद 2012 में उन्होंने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। हालांकि कुछ मतभेदों के बाद उन्होंने पार्टी से अपना रास्ता अलग कर लिया था। उनकी कई कविताएं मशहूर हुई हैं।

Next Stories
1 आजतक खरीद लूंगा और तुम्हें नौकर रखूंगा- क्यों प्रभु चावला से बोले थे शाहरुख खान? सुनाया किस्सा
2 ‘रेखा बहुत सोनी कुड़ी हैं, मैं उन जैसा…’ जब धर्मेंद्र से रेखा को लेकर पूछा गया सवाल तो दिया था ऐसा जवाब
3 घोड़े पर बैठ मेहमानों का स्वागत करते थे रेखा के पति मुकेश अग्रवाल, जानिये कैसे हुई थी एक्ट्रेस से मुलाकात
ये पढ़ा क्या?
X