ताज़ा खबर
 

Kullfi Kumarr Bajewala: बेटी को जहर पिलाते देख भड़के लोग, शो बंद कराने की उठी मांग

Kullfi Kumarr Bajewala: शो को लेकर लोग कितना नाराज है इसका अंदाजा उनके कमेंट्स से लगाया जा सकता है। दर्शक यह बात मानने के लिए राजी नहीं है कि एक मां अपनी बेटी को ही कैसे मौत के मुंह में धकेल सकती है।

Kullfi Kumarr Bajewala, Loveleen, Amyra, Kullfi, Kullfi Kumarr Bajewala troll, Kullfi Kumarr Bajewala trp rating, Kullfi Kumarr Bajewala unknown facts, Kullfi Kumarr Bajewala starcastस्टार प्लस के शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का एक सीन।

Kullfi Kumarr Bajewala: स्टार प्लस का शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ का नया ट्विस्ट सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहा है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि लवलीन चड्ढा(अंजलि आनंद) खुद अपनी बेटी अमायरा (मायरा) को जहर पिलाती है। इसके चलते अमायरा का हालत नाजुक हो जाती है। अमायरा अस्पताल में भर्ती है। दर्शकों को शो का नया ट्रैक पसंद नहीं आ रहा है। यही कारण है कि लोग मेकर्स पर सवाल खड़े कर शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं।

शो को लेकर लोग कितना नाराज है इसका अंदाजा उनके कमेंट्स से लगाया जा सकता है। दर्शक यह बात मानने के लिए राजी नहीं है कि एक मां अपनी बेटी को ही कैसे मौत के मुंह में धकेल सकती है। फैन्स मेकर्स से भी काफी निराश हैं। उनका मानना है कि शो का नया ट्रैक घटिया, बेहूदा और वाहियात है। लोगों ने मेकर्स से अपील की है कि वह इस तरह के ट्रैक पर तुरंत रोक लगा दें।

देखें लोगों का रिएक्शन-

शो को लेकर भड़के लोग। शो को लेकर भड़के लोग। शो को लेकर भड़के लोग। शो को लेकर भड़के लोग। शो को लेकर भड़के लोग।

इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि लवलीन अपने पति सिकंदर (मोहित मलिक) की जिंदगी में लौटने का हर संभव प्रयास कर रही है। लवलीन ने अपने प्लान में बेटी अमायरा को भी शामिल किया था। लवलीन ने अमायरा से वादा किया था कि वह उसे उसके पापा लौटा कर रहेगी। ऐसे में सिकंदर को ब्लैकमेल करने के लिए लवलीन ने अमायरा को अपना हथियार बनाया। इस दौरान लवलीन को इस बात की सच्चाई भी पता चलती है कि कुल्फी ही सिकंदर की बेटी है। सिकंदर का ध्यान अमायरा की ओर खींचने के लिए लवलीन अमायरा को जहर पिलाती है। लवलीन की साजिश से अंजान सिकंदर और कुल्फी, अमायरा के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि कुल्फी कुमार बाजेवाला में बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है। शो ऑनएयर होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो में पिता सिकंदर और बेटियों कुल्फी और अमायरा के बीच दिल छूने वाली कहानी को दिखाया गया है।

सुपरहॉट सिस्टर्स: किसी ने बॉलीवुड पर किया राज तो किसी ने फिल्मों से बना रखी है दूरी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri khesari lal Song: हग डे पर काजल राघवानी के ये गाना हुआ वायरल, बार-बार लोग देख रहे वीडियो
2 Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का डांस देख लोग हुए दीवाने, छाया वीडियो
3 Badla Movie Trailer: 3 सवालों से सुलझेगी यह मर्डर गुत्थी, दमदार कहानी-एक्टिंग से भरपूर है फिल्म ‘बदला’
ये पढ़ा क्या?
X