ताज़ा खबर
 

मौत से जंग लड़ रही 72 साल की महिला के लिए वरदान साबित हुई नन्हीं ‘कुल्फी’

'कुल्फी' की 72 वर्षीय फीमेल फैन एलिजाबेथ जो पिछले कुछ दिनों से जिंदगी और मौत से मुंबई के अस्पताल में लड़ रही हैं। उनके लिए यह नन्हीं कलाकार वारदान साबित हुई है।

आकृति शर्मा अपनी फैन के संग नजर आ रही हैं।

नन्ही एक्ट्रेस आकृति शर्मा इन दिनों टीवी शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ से दर्शकों के दिलों में राज कर रही हैं। शो में आकृति ‘कुल्फी’ नाम की बच्ची का रोल अदा कर रही हैं। पिछले 5 महीने से प्रसारित हो रहा शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ की ‘कुल्फी’ घर-घर मशहूर हो गई हैं। ‘कुल्फी’ की 72 वर्षीय फीमेल फैन एलिजाबेथ जो पिछले कुछ दिनों से जिंदगी और मौत से मुंबई के अस्पताल में लड़ रही हैं। उनके लिए यह नन्हीं कलाकार वरदान साबित हुई है। दरअसल एलिजाबेथ की इच्छा थी कि वह आकृति के साथ समय बिता सकें। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आकृति शर्मा से बात करने के बाद एलिजाबेथ की तबीयत में काफी सुधार आया है।

पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एलिजाबेथ पूरी तरह से ठीक होने के बाद वह आकृति के शूटिंग सेट भी जाएंगी। ‘कुल्फी’ की यह फीमेल फैन मुंबई की ही रहने वाली हैं, लेकिन परिवार ने इनसे नाता तोड़ लिया है। डॉक्टर और पड़ोसियों का मानना था कि वह बच नहीं पाएंगी इसके बावजूद वह खतरनाक बीमारी से जिंदगी की जंग जीतने में कामयाब रही हैं। खुद की बेटी ( जो कि एक ही शहर में रहती है) होने के बावजूद वह ‘कुल्फी’ को अपनी बेटी मानती हैं। बीते सप्ताह ‘कुल्फी’ ने करीब 20 मिनट तक एलिजाबेथ से वीडियो चैट की थी। एलिजाबेथ की आकृति के साथ समय बिताने की इच्छा पूरी हो गई है। ‘कुल्फी’ की फीमेल फैन हाल ही में उनके शूटिंग सेट पर पहुंची थीं।

अपनी फैन से मुलाकात के बाद आकृति ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”मुझे नहीं पता था कि मैं लोगों के जीवन को इस हद तक प्रभावित करने में कामयाब रही हूं। मैं एलिजाबेथ जी के साथ समय बिताकर वाकई खुश थी। एलिजाबेथ जी ने मेरे लिए कई सारे सारे उपहार खरीदे थे। एलिजाबेथ जी ने मेरी शूटिंग भी देखी और हमने एक साथ अच्छा समय बिताया। इसके अलावा मुझे खुशी है कि वह ठीक हो रही है।” वहीं एलिजाबेथ का कहना है, ”कुल्फी मेरी बेटी की तरह है। उससे मिलने की मेरी इच्छा थी। मैं पूरी टीम की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे कुल्फी से मिलने में मदद की।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App