ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 8 नवंबर फुल एपिसोड: सोनाक्षी ने किया सौरभ के साथ बिजनेस करने का फैसला

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: सोनाक्षी अपने भाई को जॉब के लिए परेशान देखकर उसे एक प्लान बताती है। वो कहती है कि वो न्युट्रिशनिस्ट की ऑनलाईन बिजनेस करना चाहती है जिसमें वो सौरभ को पार्टनर बनाना चाहती है।
Author नई दिल्ली | November 9, 2016 08:42 am
देव और सोना के बीच ईश्वरी बनी है दीवार

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में नेहा अपनी मां से कहती है कि सोना भाभी बहुत लकी हैं कि देव भाई उन्हें इतना मिस करते हैं। वो कहती है कि रनबीर ने कभी उसे इतना मिस नहीं किया। वो ऐसी फीलींग को दूर से ही पहचान सकती है। घर पर सोनाक्षी, अपनी बहन एलिना से पूछती है कि उसकी लाइफ में क्या चल रहा है। एलिना कहती है कि वो अपनी कजन से इंस्पायर्ड है कि वो अब एक ही लड़के को डेट करेगी। सोनाक्षी, अपने भाई को इंटरव्यू कॉल पर परेशान देखती है। वो अपनी मां से कहती है कि वो फिक्र ना करें उसकी जॉब लग जाएगी इसमें थोड़ा वक्त लगता है। वो कहती है कि उसे लगता है कि सौरभ को खुद का ही बिजनेस करना चाहिए क्योंकि वो इसी में परफेक्ट हैं। सोनाक्षी अगली सुबह अपने भाई के साथ भाईदूज मनाती है। सोनाक्षी उसे अपना गिफ्ट मांगती है। सौरभ उसे खूबसबरत ईयररिंग गिफ्ट करता है। सोनाक्षी, उसे कहती है कि वो ऑनलाईन बिजनेस शुरू करना चाहती है। वो उससे कहती है कि वो न्युट्रिशनिस्ट को लेकर मोबाईल एप बनायेंगे और उस पर बिजनेस करेंगे। और वो इसके लिए सौरभ को बिजनेस पार्टनर बनाना चाहती है। ये सुनकर सौरभ रोने लगता है। इधर मामाजी भी ईश्वरी को भैयादूज की गिफ्ट देते हैं। निकिता और उसकी सारी बहनें देव को ढूंढती हैं। देव उन्हें काफी परेशान करने के बाद आता है। वो सभी को गिफ्ट देता है।

सौरभ, सोना को कहता है कि वो एक बार बिजनेस में फेल हो चुका है तो उसे डर लग रहा है। सोना कहती है कि दोनों मिल कर अच्छे से बिजनेस को चला सकते हैं। सौरभ खुश होता है कि उसे आज भी उस पर भरोसा है। एलिना के पास म्युजिकल कॉन्सर्ट की दो टिकट देख कर सोना पूछती हैं कि वो किसके साथ गई थीं। एलिना कहती है कि वो किसी फ्रेंड के साथ गई थी।

ऑफिस में देव, सोनाक्षी के पास एक नोट में सॉरी लिख कर भेजता है। देव, ऑफिस में विकी को अपनी ड्यूटी को लेकर इरिस्पांसिबल होने पर उसे डांट लगाता है। अगले दिन देव, सोना के घर पर उसे लेने जाता है। सोना जाने से मना कर देती है वो कहती है कि वो कोई चीज नहीं है कि वो उसे उठा कर ले जायेंगे। देव कहता है कि लड़कियों का घर उसका ससुराल ही होता है। इस पर सोनाक्षी कहती है कि जब वो वहां थी तो उसे हर बात से प्रॉब्लम थी और अब वो ऐसी बातें कर रहा है। वो सोनाक्षी को वहां से लेकर ही जाएगा ये कहकर वो वहीं रुक जाता है।

Read Also: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फुल एपिसोड: भाईदूज के बहाने देव को बिना बताए मां के घर रहने आ गई सोना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.