ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में सोनाक्षी और देव की सगाई में दोनों परिवारों में हुई बहस

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: पार्टी में सोनाक्षी की बहन और देव का भाई अपने अपने कल्टर की बात को लेकर उलझ जाते हैं और फिर दोनों तमाशा क्रियेट कर देते हैं । इस पर देव अपने भाई को आकर डांट लगाता है।
Author नई दिल्ली | September 28, 2016 09:22 am

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के 27 सितंबर के एपिसोड में देव और सोनाक्षी की सगाई की सारी तैयारियां हो चुकी हैं। दोनों परिवारों के गेस्ट इंगेजमेंट वेन्यु पर पहुंच चुके हैं। वहां सोनाक्षी का भाई इंगेजमेंट पर एंकरिंग कर रहा है। तभी वहां दूल्हे के लिबास में देव की एंट्री होती है। सभी उसे देखते ही रहते हैं। सारे गेस्ट उसकी तारीफ करते हैं। कुछ देर बाद वहां पिंक कलर के ड्रेस में सोनाक्षी की एंट्री होती है वो काफी खूबसूरत लग रही है। देव उसे देखता ही रह जाता है। देव की दादी कहती है कि जैसा बताया गया था , सोनाक्षी उससे भी कहीं ज्यादा खूबसूरत है। देव की मम्मी उसे अपनी सास से मिलवाती है वो उन्हें प्रणाम करती है। वहां पार्टी में फिर डांस और गाने का दौर चलता है। सारे लोग स्टेज पर डांस मस्ती करते हैं। दादी डांस फ्लोर पर जाकर डांसर के पास पैसे वारने की रसम अदा करती है। इस पर वहां डांस कर रही सोनाक्षी की बहन भड़क जाती है और उन पर काफी गुस्सा करती है। दादी उसके इस रवैये पर काफी नाराज होती है और उसे भला बुरा कहती है। इस पर सोनाक्षी उठ कर मामले को शांत करते हुए दादी से माफी मांगती है कि उसकी बहन को यहां के कल्चर के बारे में कुछ भी पता नहीं है क्योंकि वो कोलकाता से है।

krpkab-27

देव और सोनाक्षी स्टेज पर बैठे हुए एक दूसरे से बात कर रहे हैं । यहां देव को उदास देख कर सोनाक्षी उससे पूछती है कि क्या बात है। देव बात को टालते हुए कहता है कि कभी कभी खुशियां भी आंखो में नमी का कारण होती है। वो अब उसे कभी खोना नहीं चाहता है। इस पर सोनाक्षी उसे बोलती है कि उसे अब और इस तरह की बातें नहीं सुननी है अब वह खुश रहना चाहती है। इधर पार्टी में सोनाक्षी की बहन और देव के भाई के बीच डांस फ्लोर पर अपने अपने कल्चर की बात को लेकर बहस हो जाती है। इसी बहस के दौरान देव का भाई उस एलीना का दुपट्टा पकड़ लेता है। उसकी इस हरकत पर देव उसे काफी डांट लगाता है।

28 सितंबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि ईश्वरी के हाथ सोनाक्षी की डॉक्टर की रिपोर्ट लग जाती है। क्या वो उस रिपोर्ट की असलियत जान पाती है, जानें कल।

Read Also:

टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में बिगड़ी सोनाक्षी की तबीयत, डॉक्टर देव को नहीं बता रहे बीमारी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App