ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में बिगड़ी सोनाक्षी की तबीयत, डॉक्टर देव को नहीं बता रहे बीमारी

Kuch Rang Pyar ke Aise Bhi Full Episode: देव की मम्मी देव से वकील के कहने पर शादी से रिलेटेड पेपर्स पर धोखे से साईन करवा लेती है। इधर सोनाक्षी अचानक से हॉस्पीटलाईज हो जाती है। देव के डॉ. से पूछने पर भी उसे वजह नहीं बताया जाता है। वह काफी परेशान है।

Author नई दिल्ली | September 23, 2016 8:28 AM

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के 22 सितंबर के महाएपिसोड में देव की मम्मी सोना के घरवालों से बोलती है कि हमें बस देव और सोना की खुशी चाहिए और कुछ नहीं, यहां तक की उन्हें दहेज भी नहीं चाहिए। इस पर सोना के पापा कहते हैं कि उन्हें भी ये पसंद नहीं है और वो अपनी प्यारी बेटी दे रहें हैं जो सबसे अनमोल है। इधर सोना देव से शादी के मुद्दों पर बात कर रही होती है कि दुनिया में कैस-कैसे लोग हैं जो शादी को एक सौदा की तरह समझते हैं , तलाक इतनी जल्दी से कर लेते हैं, इस पर देव कहता है कि हमारे रिश्ते में ऐसा कुछ नहीं होगा हम काफी मच्योर हैं और तुम्हारी खुशी सबसे ज्यादा मायने रखती है।

kuch-rang-2

देव की चाची देव की मम्मी को ताना मारते हुए कहती है कि आपको लड़के वाले होकर भी सोना के यहां इतना नॉर्मल बिहेव नहीं करना चाहिए , आपको उनकी सभी बात इतनी आसानी से नहीं मान लेनी चाहिए थी।

तभी उनके यहां देव का वकील आ जाता है जो देव की मम्मी से देव के रिश्ते की मुबारकबाद देते हुए कहते हैं कि उन्हें शादी से पहले एक पेपर पर साइन करना होगा कि अगर गलती से भी शादी के बाद कोई मुश्किल आ गई और डायवर्स की सिचुएशन आ गई तो ऐसे समय में उसकी प्रॉपर्टी का आधा हिस्सा उसकी पत्नी के नाम किया जा सकता है , साथ ही उसकी कंपनी भी।

इधर सोना के पापा सोना की मम्मी को देव के घर वालों के बारे में बुरा बोलते हुए कहते हैं कि वो कैसे हमारे सामने दहेज की बात कर सकते हैं। तभी देव की मम्मी का फोन इनके पास आ जाता है।  वो उन्हें शादी से रिलेटेड कुछ जरूरी बात करने के लिए शाम को मीटिंग फिक्स करती है। सोना , देव की तबीयत खराब होने की खबर सुन कर देव के ऑफिस में आती है तो देव उसे मिलने का बहाना बताता है।

इधर सोना के पापा और देव की मम्मी की मीटींग में देव की मम्मी उनसे वकील वाली बात शेयर करती है तो सोना के पापा इस बात पर भड़क जाते हैं कि एक दिन पहले शादी की बात करके आप आज तलाक की बात कैसे कर सकते हैं। वो कहते हैं कि आप हमारी बेटी पर ये इल्जाम लगाना चाहती हैं कि आपके यहां आते ही हमारी बेटी आपके बेटे की कंपनी पर कब्जा कर लेगी इस पर देव की मम्मी उन्हें मामले की बारीकी को समझाती हैं।

सोना ऑफिस में देव को पिज्जा खिलाती है तभी देव की मम्मी का फोन आता है वह फोन उठाता है तो उसकी मम्मी ये बोलकर फोन रख देती है कि फ्री होने पर बात करना। इधर सोना के पापा उसकी मम्मी से उस बात का डर जाहिर करते हुए देव की मम्मी को गलत ठहराते हैं। देव की मम्मी फिर से सोना के पापा से मिलती है तो सोना के पापा गुस्से में उन्हें इस शादी को शादी नहीं एक बिजनेस का नाम देते हैं। उनका कहना होता है कि इस पर साईन आपको खुद ही सोना से करवानी होगी। तभी इन सब के बीच वहां देव आ जाता है और सारी बातें सुन लेता है, और बोलता है कि हमारे रिश्ते किसी सहारे की जरूरत नहीं है। उसी रात देव सोनाक्षी से मिलने उसके घर जाता है। वह सोना से प्रॉमिस लेता है कि वो उसे कभी नहीं छोड़ेगी।

देव जब घर आता है तो उसकी मम्मी उससे झूठ बोल कर उन पेपर्स पर साईन करने को कहती है तो देव बाद में करेगा कह कर टालता है लेकिन उसकी मम्मी उससे बोल कर साइन करवा लेती है, और वो वकील को फोन करके ये बात बता देती है। इधर सोनाक्षी की अचानक तबीयत खराब हो जाने पर उसे हॉस्पीटलाईज कराया जाता है। देव के डॉ. से पूछने पर भी डॉ. उसे उसकी तबीयत की जानकारी उसे देने को राजी नहीं होते हैं।

अब 23 सितंबर के एपिसोड में दर्शक यह देखेंगे कि क्या देव को सोनाक्षी की बीमारी का पता चल पाता है, और आखिर ऐसा क्या है जो डॉ. उसे बताने को राजी नहीं होते हैं।

Read Also:

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ का यह ‘महाएपिसोड’ बदल देगा देव और सोना की जिंदगी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App