‘कुछ कुछ होता है’ देखकर करण जौहर पर भड़क गई थीं शबाना आजमी, फोन करके सुनाई थी खरी-खोटी; जानें क्या थी वजह

‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म देखने के बाद शबाना आजमी, करण जौहर पर भड़क गई थीं और उन्होंने फोन करके उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई थी।

shabana azmi, karan johar,
करण जौहर पर भड़क गई थीं शबाना आजमी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की सबसे धमाकेदार फिल्मों में से एक ‘कुछ कुछ होता है’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। न केवल फिल्म की कहानी बल्कि इसके किरदारों ने भी धमाल मचाकर रख दिया था। फिल्म में काजोल, शाहरुख खान और ऐक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका अदा की थी। लेकिन जहां एक तरफ दर्शकों को फिल्म बहुत पसंद आई थी तो वहीं ऐक्ट्रेस शबाना आजमी इसे देखने के बाद भड़क गई थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने फोन करके निर्माता करण जौहर को खरी-खोटी भी सुनाई थी।

शबाना आजमी से जुड़ी इस बात का खुलासा करण जौहर ने साल 2019 में मेलबर्न में आयोजित हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल में किया था। फिल्म निर्माता ने इस बारे में कहा था, “कुछ कुछ होता है’ को गलत समझा गया था। मुझे याद है कि शबाना आजमी ने फिल्म यूके में देखी थी और उन्होंने मुझे फोन किया था। वह फिल्म से भौचक्की रह गई थीं।”

शबाना आजमी के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने आगे कहा, “उन्होंने मुझसे कहा, ‘तुमने फिल्म में क्या दिखाया है? अगर लड़की के बाल छोटे हैं तो वह सुंदर नहीं है। जब उसके बाल लंबे हो गए तो वह सुंदर लग रही है? तुम्हें इस बारे में क्या कहना है?’ मैंने उनसे मांगी और उन्होंने मुझसे कहा, ‘तुम बस यही कहना चाहते हो।’ मैंने कहा हां, क्योंकि मैं जानता हूं कि आप सही हो।”

बता दें कि फिल्म में राहुल का किरदार शाहरुख खान ने अदा किया था। इस किरदार को काफी पसंद भी किया गया था, हालांकि बाद में खुद शाहरुख खान ने ही इसकी आलोचना की थी। करण जौहर ने इस बारे में कहा था, “राहुल बहुत ही कन्फ्यूज किरदार था, उसे नहीं पता था कि वह आखिर चाहता क्या है और उसने फिल्म के लिए कुछ खास किया भी नहीं था।”

करण जौहर ने इस बारे में आगे कहा था, “जो कुछ भी हुआ था वो इसलिए, क्योंकि लोग उसे धकेल रहे थे। उसके आकर्षण, उसके बड़े दिल और शाहरुख खान के व्यक्तिगत करिश्मे ने ही उस किरदार को सबसे खास बना दिया था।” इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि ‘कुछ कुछ होता है’ में कोई लॉजिक नहीं था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Coolpad Note 3 Lite हुआ लॉन्‍च, 6999 रुपए में फिं‍गरप्रिंट स्‍कैनर और 4g कनेक्‍ट‍िविटीCoolpad Note 3 Lite, Coolpad Note 3 Lite launch, Coolpad Note 3 Lite registration, Coolpad Note 3 Lite amazon, Coolpad Note 3 Lite price, Coolpad Note 3 Lite features, Coolpad Note 3 Lite specs, Coolpad Note 3 Lite smartphone, Coolpad Note 3 Lite 3GB ram
अपडेट