ताज़ा खबर
 

Kuch Kuch Hota Hai के 20 साल: शाहरुख खान को KISS कर लिपस्टिक पोंछने लगीं रानी मुखर्जी और काजोल

'कुछ कुछ होता है' को रिलीज हुए 20 साल बीत चुके हैं। इस खास मौके पर बी-टाउन के सेलेब्स के लिए एक शानदार पार्टी का आजोयन किया गया। इस पार्टी में फिल्म की स्टार कास्ट शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल भी मौजूद रहे। ऐसे में कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख खान, रानी और काजोल तीनों स्टार्स साथ में मंच पर आए।

कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने की खुशी में एक बार फिर साथ नजर आए रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और काजोल

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए 20 साल बीत चुके हैं। इस खास मौके पर बी-टाउन के सेलेब्स के लिए एक शानदार पार्टी का आजोयन किया गया। इस पार्टी में फिल्म की स्टार कास्ट शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल भी मौजूद रहे। ऐसे में कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख खान, रानी और काजोल तीनों स्टार्स साथ में मंच पर आए। इस बीच रानी और काजोल के बीच में शाहरुख खान खड़े थे। फिल्म की दोनों एक्ट्रेस काजोल-रानी ने शाहरुख खान को गाल पर किस किया।

काजोल रानी दोनों ने अलग-अलग वक्त में जब शाहरुख को किस किया तो वहां मौजूद लोगों ने डिमांड की कि एक साथ दोनों एक्ट्रेस शाहरुख को किस करें। ऐसे में शाहरुख स्माइल करते रहे और दोनों एक्ट्रेस ने एक दो ट्राय के बाद शाहरुख को साथ किस किया। वहीं शाहरुख के गाल पर काजोल और रानी की लिप्सटिक लग गई। इसके बाद दोनों एक्ट्रेस ने शाहरुख के गाल से लिप्सटिक का निशान छुड़ाया। देखें वीडियो :-

इस खास पार्टी में सारे सितारे एक ही रंग की ड्रेस पहने नजर आए। शाहरुख खान, काजोल और रानी तीनों ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए थे। शाहरुख इस दौरान ब्लैक सूट में नजर आए। काजोल ने जहां शिमरी ब्लैक ड्रेस पहना हुआ था। वहीं रानी मुखर्जी सेमी फॉर्मल ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। आपको बताते चलें,  यह फिल्म उस जमाने की सुपरहिट फिल्म थी जिसे आज भी यूथ देखना पसंद करता है। इस फिल्म की रिलीज के बाद जहां रानी मुखर्जी के लिए ये फिल्म उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक बनी। काजोल के लिए यह फिल्म उनके करियर का एक खूबसूरत और खास मोड़ बना। वहीं शाहरुख खान की छवि इस फिल्म से रोमांटिक हीरो के तौर पर और निखर कर सामने आई।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App