scorecardresearch

सेक्रेड गेम्स एक्ट्रेस ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोलीं- बचपन में कई बार मां की जानकारी में हुआ ऐसा

कुब्रा सैत ने बताया कि जब वो मात्र 17 साल की थीं, तो उनका यौन शोषण हुआ था। अदाकारा का ये खुलासा उनके फैंस तक को हिला चुका है।

kubbra sait, bollywood
कुब्रा ने अपनी किताब में किया बड़ा खुलासा( image: kubbrasait)

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ की कुकू यानी कि अभिनेत्री कुब्रा सैत ने नया खुलासा किया है। अदाकार कुब्रा सैत ने हाल ही में जारी हुई अपनी एक किताब ‘ओपन बुक: नॉट काफ़ी ए में मॉयर’ में अपनी निजी जीवन को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। अभिनेत्री ने बताया कि जब वो मात्र 17 साल की थीं, तो उनका यौन शोषण हुआ था। अदाकारा का ये खुलासा उनके फैंस तक को हिला चुका है।

करीबी ने किया था यौन उत्पीड़न: कुब्रा ने अपनी किताब में लिखा कि वह 17 साल की थीं। वह उन दिनों परिवार के साथ अक्सर बैंगलोर के एक रेस्टोरेंट जाती रहती थीं। वहां का मालिक उनके और उनके भाई का दोस्त बन गया था। उस शख्स ने एक्ट्रेस की मां की आर्थिक तौर पर मदद की थी। कुब्रा ने बताया कि उस मदद के तुंरत बाद उस आदमी ने उनका यौन शोषण करना शुरू कर दिया था। उस शख्स ने उनसे यहां तक कहा था कि वह उसे अंकल ना कहा करें।

मां के सामने किया था किस: टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा एक्ट्रेस की किताब का एक हिस्सा शेयर किया गया है जिसमें लिखा हैं कि, मेरी मां ने उसे शख्स को पैसे वापिस करने के बारे में सोचा तो मैं भी बहुत खुश हो गई थी। तभी उसका एक हाथ कार की पिछली सीट पर गया, जहां मैं बैठी थी और मेरी ड्रेस को खिसका दिया। उस पल मैं हैरान थी।

वह बार-बार हमारे घर आने लगा और मां उसके साथ हंसती, उसके लिए खाना बनाती। वह शख्स मां के सामने मेरे गाल को चूमता और कहता “ओह माई कुब्रती तुम मेरी फेवरेट लिटिल वन हो।“ अदाकारा ने बताया कि इस घटना ने उन्हें अंदर तक हिला डाला। इसके बाद उन्हें पता लगा कि वो अपनी वर्जेनिटी खो चुकी थीं।

होटल में किया ऐसा: कुब्रा की मजबूरी का फायदा उठाते हुए उस शख्स की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वो उन्हें होटल के कमरे में ले गया था। होटल में उस आदमी ने कुब्रा के सामने पैंट खोली और इस तरह एक्ट्रेस ने अपनी वर्जनिटी खो दी थी। कुब्रा ने बताया कि वह शख्स पहले से शादीशुदा था, यहां तक की उसका एक बच्चा भी था। एक्ट्रेस अतीत को याद नहीं करना चाहतीं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X