मैं उसकी शक्ल नहीं देखना चाहती- कृष्णा अभिषेक के लिए बोली थीं गोविंदा की पत्नी, अब TKSS एक्टर ने कही ये बात

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा अभिषेक के बारे में कहा था कि वह उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं। उनकी बात के बाद अब एक्टर का बयान आया है।

govinda, sunita, krushna abhishek
कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा और मामी सुनीता के बारे में कही ये बात (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी के सबसे धमाकेदार शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस सप्ताह गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। गोविंदा के शो में आने की खबरों के बाद से ही उनके भांजे व एक्टर कृष्णा अभिषेक ने शो से दूरी बना ली थी। वहीं हाल ही में सुनीता आहूजा ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने परिवार और कृष्णा अभिषेक के बीच चल रहे विवाद पर बात की थी। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि मैं उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती हूं। हमारे बीच का विवाद कभी भी ठीक नहीं हो सकता है। सुनीता आहूजा के इन बयानों के बाद अब कृष्णा अभिषेक ने भी अपने मामा-माी को लेकर बात की।

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कृष्णा अभिषेक पर भड़ास निकालते हुए कहा था, “जब भी हम शो पर आते हैं, वह पब्लिसिटी पाने के लिए हमारे बारे में कुछ न कुछ जरूर कहता है। क्या फायदा है यह सब बोलकर? सार्वजनिक जगहों पर अपने पारिवारिक मसलों के बारे में बात करने का कोई तुक नहीं बनता है। गोविंदा भले ही इन चीजों पर कुछ न कहते हों, लेकिन ये बातें मुझे बहुत परेशान करती हैं।”

सुनीता आहूजा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा था, “वह अकसर कहता रहता है कि मामा मामा यह, मामा मामा वो। शो में मामा के नाम का प्रयोग किये बिना क्या अपने टैलेंट पर वह उसे हिट नहीं कर सकता है। जिन्होंने इनको पाल पोसकर बड़ा किया, यह उन्हीं के साथ बदतमीजी पर उतर गए हैं। मैं केवल यही कह सकती हूं कि ये वाद-विवाद कभी ठीक नहीं होगा और मैं उसका चेहरा तक नहीं देखना चाहती।”

सुनीता आहूजा के बयान के बाद अब कृष्णा अभिषेक ने भी अपने मामा-मामी के बारे में बात की। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा अभिषेक ने मीडिया से कहा, “मामा-मामी, मैं चाहता हूं कि परिवार की इस समस्या का भी गणपति जी ही समाधान कर दें। क्योंकि हम सब एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। भले ही कितने भी आंतरिक परेशानियां हों, उसका भी समाधान हो जाए। यही दुआ करता हूं।”

बताया जा रहा है कि कृष्णा अभिषेक व गोविंदा के परिवार में विवाद कश्मीरा शाह द्वारा किये गए एक ट्वीट के कारण हुआ था, जिसमें उन्होंने ‘पैसों के लिए डांस करने वाले लोगों’ के बारे में लिखा था। ट्वीट को लेकर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने दावा किया था कि इसके जरिए गोविंदा को ही टार्गेट किया गया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट