ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा को अपने शो पर बुलाना चाहते हैं कृष्णा

जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अपने शो कपिल शर्मा को गेस्ट के तौर पर बुलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका शो सेलेब्स की फेवरेट लिस्ट से बाहर अपने रोस्ट नेचर की वजह से था।

कपिल शर्मा और कृष्णा के बीच के टशन से तो सभी वाकिफ हैं। कलर्स पर कपिल का शो बंद होने पर कृष्णा ने ही उन्हें रिप्लेस किया था। हालांकि कपिल की ओरिजनल टीम ने लोगों का खूब मनोरंजन किया पर सोनी पर उनकी वापसी ने कलर्स के शो का रंग फीका कर दिया। द कपिल शर्मा शो के आने से कॉमेडी नाइट्स लाइव के साथ-साथ कॉमेडी नाइट्स बचाओ की भी टीआरपी गिरने लगी। शो की इमेज बदलने के लिए कलर्स ने पूरा शो ही बदल दिया। अब इस शो को मोना सिंह होस्ट करती हैं और कृष्णा और भारती केवल कंटेस्टेंट के तौर पर शो में हैं। लेकिन फिर भी कृष्णा कपिल को लेकर जवाब देने से पीछे नहीं हटे।

जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अपने शो कपिल शर्मा को गेस्ट के तौर पर बुलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका शो सेलेब्स की फेवरेट लिस्ट से बाहर अपने रोस्ट नेचर की वजह से था। उन्होंने कहा कि करीब 30 पर्सेंट लोग ऐसे हैं जो हमारे शो पर आ सकते थे, अगर हमारा फॉर्मैट थोड़ा अलग होता।

बता दें कि कॉमेडी नाइट्स बचाओ के नए सीजन में शरद मल्होत्रा, सुमित व्यास, निया शर्मा, अदिती भाटिया और गुजराती स्टैंड अप कॉमीडियन मयंक होंगे। अभी तक इस एक्टर्स को सीरियस रोल्स में देखा गया है। ऐसे में इन्हें फनी अवतार में देखना वाकई लोगों के लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस हो सकता है। नए शो, नए होस्ट और नए कास्ट के साथ-साथ शो का फॉर्मैट भी बदला हुआ नजर आएगा। यह कुछ कुछ कॉमेडी सर्कस की तरह होगा। इस शो की पहले गेस्ट प्रभु देवा, सोनू सूद होंगे। ये टीम अपनी फिल्म तूतक तूतक तूतिया को प्रमोट करने के लिए शो आए।

Read Also:कॉमेडी नाइट्स बचाओ के नए सीजन में मोना सिंह ने ली कृष्णा-भारती की जगह

Read Also:कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती का सामने आया बिकिनी लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App