मैं इस लड़ाई से थक चुका हूं- कृष्णा अभिषेक को माफ करने के लिए तैयार नहीं गोविंदा और सुनीता, एक्टर ने बयां किया दर्द

गोविंदा और सुनीता से हुए पारिवारिक मतभेद पर कृष्णा अभिषेक ने कहा कि मैं थक चुका हूं और माफी मांगने के लिए भी तैयार हूं।

govinda, sunita, krushna abhishek
गोविंदा संग आपसी मतभेद पर कृष्णा अभिषेक का खुलासा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मशहूर एक्टर गोविंदा व उनके भांजे और एक्टर कृष्णा अभिषेक के बीच वाद-विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। जहां एक तरफ ‘द कपिल शर्मा शो’ एक्टर मामा-मामी से अपने संबंध पहले जैसे बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता अपने भांजे को माफ करने के लिए तैयार नहीं हैं। इस बात का खुलासा खुद कृष्णा अभिषेक ने स्पॉट ब्वॉय डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में किया है। कृष्णा अभिषेक ने इंटरव्यू में बताया कि वह परिवार के बीच मची इस कलह से थक चुके हैं और कई बार माफी भी मांग चुके हैं।

कृष्णा अभिषेक को लेकर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह उनकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं। इस बात पर रिएक्शन देते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा, “मुझे मालूम है कि मेरी मामी ने मेरे खिलाफ काफी कुछ कहा है। जाहिर सी बात है कि मुझे इससे दुख हुआ है। लेकिन अब मुझे एहसास होता है कि वे लोग मुझसे इसलिए गुस्सा हैं, क्योंकि वे मुझसे बहुत प्यार करते हैं।”

कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा और सुनीता आहूजा से हुए मतभेद पर बात करते हुए आगे कहा, “कुछ फिल्मी कहना, जैसे ‘मैं उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती।’ ये चीज दिखाती है कि वे लोग मुझसे कितने ज्यादा दुखी हैं और इंसान उसी से दुखी होता है, जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करता है।” कृष्णा अभिषेक ने कहा कि जरूरत पड़ी तो वह दोबारा माफी मांगने के लिए तैयार हैं।

कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा और उनकी पत्नी की ओर अपना प्यार जताते हुए कहा, “मैं अपने मामा-मामी से बहुत प्यार करता हूं। मुझे उनकी माफी की जरूरत है। मैंने कई बार कोशिश की है, लेकिन वह मेरी माफी स्वीकार नहीं करेंगे। मुझे नहीं मालूम कि वे लोग मुझे माफ क्यों नहीं करना चाहते हैं, जबकि मैं उनके बच्चे जैसा हूं। कई बार मैंने अपने इंटरव्यू में कहा कि हम अपने आपसी मतभेद को सुलझा लेंगे और उन्होंने भी ये बातें कही हैं।”

कृष्णा अभिषेक ने मामा-मामी संग हुए इस मतभेद को खत्म करने की उम्मीद जाहिर की। उन्होंने कहा, “मैं अपने मामा-मामी से बहुत प्यार करता हूं। उनकी यह नाराजगी मुझे परेशान करती है। मैं अंदर से काफी दुखी हूं। यह फिल्मी लगता है, लेकिन ठीक है। हम एक परिवार हैं।” बता दें कि दूसरी ओर कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह का कहना था कि उन्हें गोविंदा और उनकी पत्नी से कोई मतलब नहीं है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।