ताज़ा खबर
 

कृष्णा अभिषेक के नए कॉमेडी शो “द ड्रामा कंपनी” की टीजर जारी, कपिल शर्मा के कई पुराने साथी दिखेंगे शो में

टीजर में मिथुन चक्रवती भी एक खास तरह के रोल में नजर आ रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक के शो में गेस्ट अपियरेंस देंगे सुनील ग्रोवर। (Image Source: Instagram)

टेलीविजन में कॉमेडी में उठा पटक चल रही हैं। टेलिविजन के दो सबसे बड़े कॉमेडी स्टार कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा के बीच प्रतिद्वंद्विता में नया मुकाम आ गया है। कृष्णा अभिषेक के नया कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी का ट्रेलर आ गया है। इस ट्रेलर में कृष्णा के साथ साथ कपील के शो के पुराने साथी अली असगर, सुंगधा मिश्रा भी नजर आ रहे हैं। साथ ही में कृष्णा के पुराने साथी सुदेश लाहरी भी होंगे। इसके अलावा टीजर में मिथुन चक्रवती भी एक खास तरह के रोल में नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील ग्रोवर शो का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन शो में गेस्ट अपीरियंस देंगे।

कृष्णा अभिषेक का शो सोनी टीवी के शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की जगह लेगा। 16 जुलाई से शनिवार रविवार रात 8 बजे दिखाई देगा। ये नया शो कपिल शर्मा के शो के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकता है। पुराने साथियों के जाने के बाद से ही कपिल के शो की लोकप्रियता में गिरावट है उसके बाद अगर ये शो हिट हो गया था तो कपिल के शो का पैकअप ना हो जाए। कपिल के लिए अच्छी खबर ये है कि कृष्णा की पुरानी साथी रही अब उनके शो से जुड़ चुकी हैं तो वहीं शो के उनके पुरानी साथी चंदन प्रभाकर भी वापस लौट आए हैं साथ ही किकू शारदा तो हैं हीं अब इन दोनों शो के बीच का मुकाबला देखने लायक होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 सुनील ग्रोवरः टीवी से पहले रेडियो पर करते थे कॉमेडी, ऑडियंस से पहले पत्नी को सुनाते हैं जोक्स
2 खूब सिगरेट पीती हैं कॉमेडियन सिमोना चक्रवर्ती, आमिर खान के साथ चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर ली थी बॉलीवुड में एंट्री
3 हाथ में घड़ी तो होती है लेकिन नहीं है खाने-पीने का कोई वक्त, जानिए क्या है शाहरुख खान का डेली रूटीन