ताज़ा खबर
 

मामा पहुंचे कपिल शर्मा के शो में तो कृष्णा अभिषेक ने कर दिया था बायकॉट, अब गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी

कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि शो में गोविंदा आ रहे हैं इसलिए वो परफॉर्म नहीं करेंगे क्योंकि दोनों के बीच कुछ मतभेद हैं। गोविंदा ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि परिवार की बातों को पब्लिक में..

govinda, krushna abhishek, kapil sharma showगोविंदा का कहना है कि अब वो कृष्णा के परिवार से दूरी बना लेंगे

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डांसर गोविंदा और उनके भांजे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बीच कपिल शर्मा शो से शुरू हुआ विवाद अभी थमा नहीं है। गोविंदा ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उनका कहना है कि वो अपने भांजे से अब दूरी रखेंगे। विवाद तब शुरू हुआ था जब कुछ दिनों पहले गोविंदा बतौर मेहमान कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे। शो में ‘सपना’ का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने मामा के आने पर परफॉर्म नहीं किया।

उनके शो में परफॉर्म न करने से ऐसी खबरें आने लगी कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। इसी बीच कृष्णा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उनका कहना था कि दोनों के बीच कुछ मतभेद हैं और वो नहीं चाहते थे कि आपसी मतभेद के कारण शो प्रभावित हो। उनका कहना था कि कॉमेडी के लिए एक पॉज़िटिव माहौल में काम करना पड़ता है और रिश्ते अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है। कृष्णा का कहना था कि गोविंदा और उनके परिवार के बीच अनबन का कारण दोनों की पत्नियां हैं।

गोविंदा ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा, ‘इस पूरे मामले को लेकर पब्लिक ने बोलना ठीक नहीं लग रहा है, लेकिन जो बात सच है वो बाहर आनी चाहिए। मैंने रिपोर्ट पढ़ी है कि मेरे भांजे कृष्णा अभिषेक ने उस टीवी शो पर इसलिए परफॉर्म नहीं किया क्योंकि मैं वहां गेस्ट था। उसने हमारे रिश्ते को लेकर भी बात की। उसके बयानों में कई नाम खराब करने वाले और बेकार के कमेंट्स थे।

कृष्णा अभिषेक का यह भी कहना था कि जब उनके जुड़वां बच्चे रयान और कृषांग पैदा हुए थे तब गोविंदा उनसे मिलने नहीं आए थे। लेकिन गोविंदा के पास इसे लेकर एक दूसरी ही कहानी है। उन्होंने बताया, ‘मैं अपने परिवार के साथ बच्चों को देखने अस्पताल गया था। मैं डॉक्टर और नर्स से भी मिला। नर्स ने मुझे बताया कि कश्मीरा ( कृष्णा अभिषेक की पत्नी) नहीं चाहती कि परिवार का कोई सदस्य उनसे मिले। जब हमने जिद की तो हमें बच्चों को दूर से ही देखने की इजाज़त मिली और हम भारी मन से घर लौट आए। शायद कृष्णा को यह बात पता भी नहीं होगी। बाद में वो बच्चों और बहन आरती के साथ उनके घर मिलने भी आ चुके हैं। लगता है वो बताना भूल गए।’

गोविंदा ने कहा है कि वो कृष्णा अभिषेक के परिवार से अब दूरी ही रखेंगे। उन्होंने बताया, ‘अब से मैं यह घोषणा करता हूं कि मैं उनसे दूरी बनाकर रखूंगा और जो लोग मुझे नापसंद करते हैं मैं उनसे भी अपील करूंगा कि वो मुझसे दूरी बना लें। हर परिवार में दिक्कतें आती हैं, मतभेद होते हैं लेकिन उन्हें मीडिया में डिस्कस करना बहुत नुकसानदेह होता है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कपिल शर्मा के शो में अर्नब गोस्वामी की उतारी थी नकल, भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद आ रहे ऐसे कमेंट
2 ड्रग्स केस में भारती सिंह और पति हर्ष 4 दिसंबर तक भेजे गए न्यायिक हिरासत में, कल होगी बेल पर सुनवाई
3 यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने अक्षय कुमार को दी लीगल एक्शन की चेतावनी, एक्टर ने भेजा था 500 करोड़ हर्जाने का मानहानि नोटिस
Padma Awards List
X