ताज़ा खबर
 

Krrish 4: रोहित और कृष्णा के बाद अब ब्लैक एंड व्हाइट अवतार में दिखेंगे Hrithik Roshan, राकेश रोशन चलेंगे हिट होने का पुराना पैंतरा!

राकेश रोशन इस बार इस फिल्म में अपनी पुरानी यूएसपी को ध्यान में रख कर काम करना चाहते हैं। राकेश रोशन का 'डबल रोल' वाला पैंतरा वह फिल्म कृष 4 में अप्लाई करना चाहते हैं।

Krrish 4, Hrithik Roshan, Hrithik Roshan IN kRRISH 4, Krrish 4 Cast, Krrish 4 Release Date,कृष अवतार में ऋतिक रोशन,दूसरी तरफ ऋतिक के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन (फोटोसोर्स-Rakesh Roshan ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट)

ऋतिक रोशन के फैंस को उनकी ‘कृष’ पार्ट 4 (Krrish 4) का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी कि इस बार फिल्म का केंद्र बिंदु क्या होगा? एक्ट्रेस कौन होगी? लुक क्या होगा? ऋतिक रोशन अब तक अपने पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। कहो ना प्यार है, कोई मिल गया और कृष जैसी फिल्मों के सुपरहिट होने के बाद अब ऋतिक और राकेश रोशन मिलकर कृष 4 की तैयारियों में जुट चुके हैं।

इस बार कृष 4 में ऋतिक रोशन ब्लैक एंड व्हाइट अवतार में नजर आने वाले हैं। यानी ऋतिक का अवतार पहले के मुकाबले काफी अलग और हटकर होने वाला है। खबरो के मुताबिक ऋतिक फिल्म में निगेटिव रोल भी प्ले करते दिखेंगे।

दरअसल, राकेश रोशन इस बार इस फिल्म में अपनी पुरानी यूएसपी को ध्यान में रख कर काम करना चाहते हैं। राकेश रोशन का ‘डबल रोल’ वाला पैंतरा वह फिल्म कृष 4 में अप्लाई करना चाहते हैं। जब राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक को फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से लॉन्च किया था तब भी उनका डबल रोल वाला आइडिया सुपरहिट साबित हुआ था। फिल्म में ऋतिक रोहित और राज के किरदार में दिखे थे।  ऐसे में खबरें हैं कि ऋतिक फिल्म कृष में सुपर हीरो बने तो नजर आएंगे ही, इसके अलावा वह निगेटिव शेड में भी दिखाई देंगे।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के के अनुसार, सोर्स के मुताबिक-ऋतिक का ये ड्रीम था कि वह दोनों तरफ के रोल प्ले करें। कृष की नई सीरीज में वह ब्लैक एंड व्हाइट रोल को खुद निभाना चाहते थे। इस फिल्म को यूनिक बनाने के लिए पुरानी यूएसपी का इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

बताया गया कि ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन ने डिसाइड किया है कि वह इस फिल्म में ऋतिक का डबल रोल रखेंगे। ऐसे में टीम को इंस्ट्रक्शन भी दिए जा चुके हैं। फिलहाल स्क्रीनप्ले राइटर्स काम पर जुटे हुए हैं।’ ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेट होंगे ये जानकर की इस बार फिल्म में ऋतिक सुपर हीरो के साथ साथ सुपर विलेन के अवतार में भी नजर आ सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लीगल ट्रबल में फंसी अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म, क्राइम ब्रांच के पास पहुंचा सालों पहले रिलीज हुई ‘जंजीर’ का केस; जानिए पूरा मामला
2 बॉलीवुड अभिनेता ने पूछा- वो वर्दी उतरवाने वाले भाई साहब का क्या हुआ? देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट
3 शत्रुघ्न सिन्हा बोले- सरकार को घमंड छोड़ना चाहिए, आग से खेलने का समय नहीं; रवीश कुमार का वीडियो देखने की दी सलाह
ये पढ़ा क्या ?
X