scorecardresearch

अब फिल्म रिव्यू नहीं करेंगे KRK, बोले- मुंबई में बॉलीवुड के लोगों के पास नेताओं का समर्थन है, फंसा देंगे

कमाल आर. खान ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह फिल्म रिव्यू नहीं करेंगे।

अब फिल्म रिव्यू नहीं करेंगे KRK, बोले- मुंबई में बॉलीवुड के लोगों के पास नेताओं का समर्थन है, फंसा देंगे
बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (फोटो सोर्स- KRK/Twitter)

स्वघोषित फिल्म क्रटिक और अभिनेता कमाल आर खान उर्फ केआरके किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके ट्वीट आते ही वायरल हो जाते हैं। वह बॉलीवुड की हर नई फिल्म का रिव्यू देते हैं इतना ही नहीं वह बॉलीवुड के सितारों से लेकर पीएम तक पर निशाना साधते नजर आते हैं। जिसे कुछ लोग पसंद करते हैं तो कुछ लोग केआरके को ही ट्रोल करने लगते हैं।

वहीं बीते दिनों अपने विवादित ट्वीट के चलते ही कमाल जेल जा चुके हैं। हालांकि जेल से बाहर आते ही वह दोबारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वह चर्चा के केंद्र में आ गए हैं। उन्होंने फिल्म रिव्यू ना करने का एलान कर दिया है।

केआरके ने किया ट्वीट

कमाल आर. खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अब फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे। केआरके ने लिखा कि मेरे पास सिर्फ दो विकल्प हैं। पहला मैं हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूं। दूसरा फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर दूं। इसलिए मैंने दूसरा विकल्प चुना है। क्योंकि बॉलीवुड के लोगों को मेरे खिलाफ फर्जी केस दर्ज करने के लिए मुंबई में पर्याप्त राजनीतिक समर्थन मिल रहा है।

कमाल आर. खान ने बॉलीवुड पर लगाए आरोप

बता दें कि बीते दिनों केआरके ट्वीट करते हुए लिखा था कि ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी, जिसका मैं रिव्य करूंगा। मेरे रिव्यू पर भरोसा करने के लिए और मुझे बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ा क्रिटिक बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। साथ ही बॉलीवुड के लोगों का भी शुक्रिया, जिन्होंने क्रिटिक के तौर पर मुझे नहीं अपनाया बल्कि मेरे रिव्यू को रोकने के लिए मुझ पर बहुत सारे केस कर दिए।

आरएसएस ज्वाइन करेंगे केआरके

एक्टर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस को टैग करते हुए लिखा था कि वह संघ में शामिल होने के लिए तैयार हैं, अगर आरएसएस को उनकी जरूरत है। इसी के साथ उन्होंने बताया था कि वह जल्द की एक राजनीतिक पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 02:11:48 pm