ताज़ा खबर
 

‘मेरा घर कोरोना फ्री, वायरस से बचना चाहते हैं तो यहां रह सकते हैं’, बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, हो गए ट्रोल

एक्टर केआरके ने अपने घर को कोरोना वायरस से 100% सुरक्षित बताते हुए घर की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया...

Kamaal R khan, KRK, Krk tweet on corona virus, krk says his house safe corona virus, krk on corona virus, krk troll on corona virus, corona virus safe home krk, Krk tweet fans trolls him,कोरोना वायरस पर ट्वीट कर ट्रोल हुए केआरके

बॉलीवुड एक्टर और सेल्फ क्लेम फिल्म क्रिटिक केआरके अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। दुनियाभर में विकराल रूप ले चुके कोरोना वायरस को लेकर केआरके ने ट्वीट कर एक बार फिर कुछ ऐसा लिखा जिसके बाद लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे। दरअसल केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा ‘मेरा घर 100 फीसदी कोरोना वायरस से फ्री है अगर आप इस वायरस से बचने की कोई सुरक्षित जगह ढूंढ रहे हैं तो मेरे घर पर आ कर रह सकते हैं’ उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ एक लग्जरी विला की फोटो डाली है। जिसे देख कर लोग रिट्वीट करते हुए अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

एक यूजर ने केआरके को ट्रोल करते हुए लिखा मेरा शक सही था ये बहुत बड़ा फेकू निकला। दरअसल केआरके ने जिस विला की फोटो शेयर करते हुए उसे अपना घर बताया है। यूजर ने भी उस विला की फोटो शेयर की है, इस फोटो में ये विला दुबई में दिखाया जा रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि हम कोरोना वायरस से तो बच जाएंगे लेकिन उससे बड़े वायरस केआरके से कैसे बच पाएंगे। यूजर्स का केआरके को ट्रोल करना यहीं खत्म नहीं हुआ।

एक अन्य यूजर ने केआरके के इस ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा मैं तुम्हारे पास रुकने से बेहतर मरना पसंद करूंगा। बता दें ये पहला मौका नहीं है जब कमाल आर खान अपने ट्वीट के चलते फैंस के बीच ट्रोल हुए हैं। वो कई मौकों पर किए गए अपने ट्वीट्स की वजह से अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। पिछले दिनों दिल्ली हिंसा को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसके बाद यूजर्स के निशाने पर आ गए थे।

फिलहाल केआरके अपनी एक्टिंग से ज्यादा नई रिलीज हुई फिल्मों पर अपने दिए गए रिव्यू के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। इतना ही नहीं वो तीनों खान से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स की फिल्मों की अपने रिव्यू के जरिए धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अच्छी स्क्रिप्ट होगी तभी साथ काम करूंगा’, सारा अली खान के साथ काम करने पर सैफ ने रखी शर्त
2 बच्चों की जान बचाने वाले डॉ. कफील जेल में क्यों?’, एक्टर सुशांत सिंह का सरकार पर निशाना
3 ‘मुझे डराने की कोशिश भी मत करना…’, सुब्रमण्यम स्वामी पर भड़के गीतकार जावेद अख्तर
यह पढ़ा क्या?
X