ताज़ा खबर
 

कुंभ मेला से लेकर कोरोना तक, सबके लिए राहुल गांधी ही तो ज़िम्मेदार हैं- बॉलीवुड एक्टर ने मोदी सरकार को मारा ताना

एक्टर ने अपने पोस्ट में कहा- मैं इस बात से सहमत हूं कि देश में जो हालत है कोरोना उनकी वह से बढ़ा। राहुल गांधी ही कुंभ मेले के लिए भी जिम्मेदार हैं। राहुल गांधी शहरों में लगने वाले..

Times Now-CVoter Opinion Pollप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी। (इंडियन एक्सप्रेस फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। ऐसे में आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर वह अपनी राय रखते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने मोदी सरकार पर टॉन्ट कसते हुए एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी का नाम लेते हुए मोदी सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई। एक्टर ने कहा- कि कोरोना से लेकर कुंभ और लॉकडाउन के जिम्मेदार तो राहुल गांधी हैं।

एक्टर ने अपने पोस्ट में कहा- ‘मैं इस बात से सहमत हूं कि देश में कोरोना को लेकर जो हालत है उसके जिम्मेदार राहुल गांधी ही हैं। राहुल गांधी ही कुंभ मेले के लिए भी जिम्मेदार हैं। राहुल गांधी शहरों में लगने वाले लॉकडाउन के लिए भी रिस्पॉन्सिबल हैं। उन्हें आज ही इस्तीफा दे देना चाहिए। क्या बोलते हो भक्तों? मैंने सही कहा ना!’

कमाल आर खान के पोस्ट को देख कर लोगों ने भी उनकी बात का जवाब देना शुरू कर दिया। कई लोगों को एक्टर का ये ताना मारने का स्टाइल बहुत पसंद आया, तो किसी ने एक्टर को मोदी सरकार विरोधी कहा।

एक यूजर बोला- राहुल गांधी ने भी रैली की थी ना वेस्ट बंगाल में? उनकी तो आपने आलोचना नहीं की? कोरोना था ना उस वक्त भी! क्योंकि उसकी रैली में भीड़ नहीं थी! फैजान नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए पीएम मोदी की तस्वीर के साथ-‘अबकी बार मोदी सरकार’ को बिगाड़ कर लिखा- ‘अब की बार अंतिम संस्कार।’

एक ने मस्ती लेते हुए लिखा- मुझे विश्वास है कि कुंभ के मेले में दो भाई जरूर बिछड़े होंगे-केआरके और राहुल गांधी। नवीन चंद्र नाम के यूजर बोले- मुझे कहते हुए अच्छा नहीं लग रहा है लेकिन ये शख्स बहुत हद तक सही कहता है जितना कि हमारे स्टार एंकर्स जर्नलिस्ट नहीं कह पाते। अभि सेनगर नाम के शख्स ने पूछा- कौन राहुल गांधी?

एक ने लिखा- अल्लाह की मर्जी के बगैर एक पत्ता भी नहीं हिलता, यह शख्स ही जिम्मेदार है। विजय नाम के शख्स ने कहा- राहुल गांधी उतने ही जिम्मेदार हैं जितना की किसी सक्सेसफुल फिल्म में तुम्हारा रिव्यू। शशि नाम के यूजर बोले-वो तो पता नहीं लेकिन मोदी जी 300+ सीटों के साथ हमारे पीएम बने हैं इसके लिए वो जिम्मेदार हैं। क्या कहते हो भक्तों?

एक ने कहा- 100% बिलकुल सही राहुल गांधी के लिए जो कहा आपने सही है। रीजा नाम के यूजर ने जवाब दिया- क्या सच में राहुल जिम्मेदार हैं? जाने दो यारों इनोसेंट बॉय है वो। कुशाल बंसल ने लिखा- क्या जमाना आ गया है अब तो केआरक के ट्वीट का भी मतलब है। कमल नाम के यूजर ने कहा- आपका मतलब है, राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए? पवन नाम के यूजर ने जवाब में कहा- तुमसे कौन सर्टिफिकेट मांग रहा है? किसी ने केआरके के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की तो किसी ने मजाकिया अंदाज में कहा- और राहुल गांधी जी के रिजाइन के बाद मोदी जी को पीएम बना देना चाहिए।

Next Stories
1 महाराष्ट्र में तो आपलोग वसूली में व्यस्त थे- शिवसेना सांसद पर भड़क गए संबित पात्रा, कांग्रेस नेता से भी हुई तू तू-मैं मैं
2 राष्ट्रीय हेल्थ कैबिनेट बनाकर केजरीवाल को बनाएं नोडल मिनिस्टर- पुण्य प्रसून बाजपेयी ने दिया सुझाव तो आने लगे ऐसे कमेंट
3 शूटिंग के दौरान चार-चार घंटे का ब्रेक लेते थे राजकुमार, डैनी ने बताया था- कुछ ऐसा था एक्टर का रुतबा
यह पढ़ा क्या?
X