ताज़ा खबर
 

‘एक घंटे का प्रधानमंत्री बना तो सभी ड्रामेबाज़ एंकर्स को जेल में डाल दूंगा’ इस एक्टर का फूटा गुस्सा दे डाली ये धमकी

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान हमेशा ही अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर के लिखा की अगर मैं कभी प्रधानमंत्री बना तो सभी न्यूज एंकर्स को जेल में...

kamal r khan, KRK, Krk tweet, krk on covid 19, krk on pm, krk want to be pm, krk tweet against news anchor, krk latest news, krk angry on news anchors, krk news, krk latest tweet,केआरके का न्यूज एंकर्स पर फूटा गुस्सा दे डाली ये धमकी

बॉलीवुड में फिल्म देशद्रोही से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद सेल्फ क्लेम क्रिटिक बनने वाले एक्टर कमार आर खान जिन्हें लोग केआरके के नाम से जानते हैं। केआरके अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी वो तीनों खान पर तंज कसते हुए नजर आते हैं तो कभी किसी की फिल्म की अपने रिव्यू के जरिए धज्जियां उड़ाते दिखते हैं। हाल ही में केआरके का एक ट्वीट एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल केआरके ने कुछ वक्त पहले एक ट्वीट किया था। अपने इस ट्वीट के जरिए उन्होंने देश के न्यूज चैनलों पर निशाना साधते तीखे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, अगर मैं इस देश का प्रधानमंत्री एक घंटे के लिए भी कभी बना तो मैं इन ड्रामेबाज जोकर न्यूज चैनल के एंकर्स को हमेशा के लिए जेल में डाल दूंगा इनके चेहरे पर थूकने का मन करता है। केआरे के इस ट्वीट के बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए जहां यूजर्स उनसे पूछते दिख रहे हैं कि आखिर तुम्हें देश का प्रधानमंत्री क्यों बनाया जाए। तो वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा आप बस हवा बाजी करते हैं ट्विटर पर और कुछ करते रियल लाइफ में तो दिखाई नहीं देते हैं।

केआरके अक्सर ही अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट्स के जरिए अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। कुछ समय पहले महामारी कोरोनावायरस को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक आलीशान बंगले का फोटो डालते हुए लिखा था, जिसे कोरोना वायरस से डर है वो मेरे घर आ जाओ मेरा घर कोरोना से एक दम सुरक्षिय है। जिसके बाद यूजर्स ने उस बंगले की फोटो सहित रीट्वीट करते हुए लिखा था कि ये तो दुबई का बंगला है फेकने की भी कोई सीमा होती है।

वहीं केआरके कई मामलों पर सरकार पर भी तंज कसते नजर आते हैं। सीएए और एनआरसी के मामले पर भी केआरके ने सरकार पर निशाना साधते हुए इसके विरोध में कई ट्वीट्स किए थे। बता दें फिलहाल केआरके एक्टिंग को छोड़कर अपने फिल्म रिव्यू करने के करियर पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। वो शुक्रवार को रिलीज होने वाली नई फिल्मों को पहले देखते हैं फिर अपने यूट्यूब चैनल के जरिए उनकी धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: तबलीग जमात पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- खुद के साथ दूसरों की जिंदगी खतरे में डाली
2 शख़्स ने कहा- जावेद अख्तर को तो सिर्फ फतवे पर भरोसा, भड़क गए गीतकार, बोले- आप जैसे लोगों को सिर्फ…
3 ‘मैं किसी के साथ बेड शेयर नहीं कर सकती…’, शादी के सवाल पर कंगना रनौत ने यूं दिया जवाब