scorecardresearch

मोदी जी 10 साल और PM रहे तो देश में सिर्फ अंधभक्त बचेंगे- बॉलीवुड एक्टर ने रुपये का जिक्र कर उड़ाया मजाक

डॉलर के मुकाबले रुपए की गिरती कीमत को लेकर केआरके लगातार पीएम मोदी पर हमलावर हैं।

मोदी जी 10 साल और PM रहे तो देश में सिर्फ अंधभक्त बचेंगे- बॉलीवुड एक्टर ने रुपये का जिक्र कर उड़ाया मजाक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फोटो सोर्स: ANI)।

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर.खान ने गिरते रुपये का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इसके साथ ही केआरके ने कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी अगले दस साल तक प्रधानमंत्री बने रहे तो भारत में सिर्फ अंधभक्त ही बचेंगे।

केआरके ने ट्विटर पर लिखा,”जिस रफ्तार से अमीर हिंदुस्तानी इंडिया की नागरिकता छोड़ रहे हैं। उससे ऐसा प्रतीत होता है कि अगर विश्वगुरु मोदी जी 10 साल और प्रधानमंत्री बने रहे, तो फिर देश में सिर्फ भूखे नंगे अंधभक्त ही नजर आएंगे।” इस पर तमाम यूजर्स ने केआरके को कहा कि अगर वो भारत में रहते ही नहीं तो उन्हें यहां के लोगों से क्या मतलब है।

अगले ट्वीट में केआरके ने लिखा कि रुपया कमजोर हो रहा है तो भक्तों को कोई दिक्कत नहीं है। क्योंकि भक्तों को पढ़ाई के लिए विदेश जाने की जरूरत नहीं है। वो चाय वाला, समोसे वाला, रिक्शावाला, सबजीवाला, चौकीदार बनने में खुश हैं।

इस पर वर्मा नाम के यूजर ने लिखा,”दरअसल, एनआरआई/विदेश पढ़ने जाने वाले लोग अन्य भारतीयों की तुलना में मोदी का अधिक समर्थन करते हैं और विदेशों में नौकरी मिलने पर रुपये की गिरावट से उन्हें फायदा होगा। केआरके ने इसे पूरी तरह से गलत समझा, वास्तव में चायवाला / समोसे वालों को मजबूत रुपये की जरूरत है, न कि विदेश जाने वाले को।”

अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखा,”सर श्रीश्री आपने कहा था कि अगर मोदी जी प्रधानमंत्री बनने हैं तो 1 डॉलर 40 रुपये के बराबर होगा। लेकिन ये तो 80 रुपये हो गया। तो अब क्या आप मानते हैं कि आप झूठे और फ्रॉड हैं? सर सिर्फ पूछ रहा हूं।”

इसके अलावा केआरके ने एक रिपोर्ट शेयर की है, जिसके मुताबिक सा 2019 और 2020 में 3.92 लाख से अधिक लोगों और 2021 में 1.70 लाख लोगों ने भारत की नागरिकता छोड़ी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,”ये सभी भारतीय देशद्रोही हैं, अगर वो पीएम मोदी के नियम के मुताबिक अमृतकाल में नहीं रहना चाहते। ये लोग विश्वगुरु का अपमान कर रहे हैं।” इस ट्वीट पर दीपज्योति नाम की यूजर ने केआरके की खिंचाई करते हुए लिखा,”भारत दोहरी नागरिकता प्रदान नहीं करता है। आधा ज्ञान खतरनाक है, फिल्म समीक्षा पर टिके रहें, आप इस बात पर टिप्पणी करने के योग्य नहीं हैं।”

इसके साथ ही केआरके ने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं, ‘आप मुझे प्रधानमंत्री मत बनाइए। आप मुझे चौकीदार बनाइए।’ वीडियो के कैप्शन में केआरके ने लिखा,”खुद सुनिए! आदरणीय मोदी जी ने जनता से कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री मत बनाइऐ! मुझे सिर्फ चौकिदार बनाइए। अब अगर जनता ने बेवकूफी करके उनको प्रधानमंत्री बनाया है, तो ये तो जनता की गलती है।”

केआरके के को इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर लताड़ा है। जमेश कुमार ने लिखा,”बहुत मजा आता है जब तू जलता है। नींद नहीं आती होगी ना तुम्हें, भाई समझ सकते हैं तुम्हारा दुख। तुम्हारी तो दुनिया भी तुम्हारे बाल की तरह उजड़ गई है। कोई नहीं हिम्मत रखो और खुद को मजबूत बनाओ।”

आपको बता दें कि रुपये की कीमत लगातार गिरती जा रही है, मंगलवार को रुपया एक डॉलर के मुकाबले घटकर 80 रुपये के पार हो गया है। डॉलर के मुकाबले रुपए की गिरती कीमत को लेकर केआरके लगातार पीएम मोदी पर हमलावर हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 20-07-2022 at 10:18:16 am