scorecardresearch

मोदी जी 8 साल से देश को जुमला पिला रहे हैं- दुबई की तारीफ कर बोले बॉलीवुड एक्टर तो लोग करने लगे खिंचाई

केआरके का कहना है कि असली विकास दुबई में हुआ है, भारत में नरेंद्र मोदी पिछले 8 साल से जुमले दे रहे हैं।

Narendra Modi I lpg| inflation
पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स-PTI)

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर.खान ने दुबई की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है। उनका कहना है कि असली विकास दुबई में हुआ है, जबकि नरेंद्र मोदी पिछले 8 साल से देश को जुमले दे रहे हैं। केआरके के इस ट्वीट पर तमाम यूजर्स ने उन्हें घेरा और जमकर खिंचाई की।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा,”2002 में दुबई में वास्तविक विकास शुरू हुआ और 2008 में मंदी ने दुनिया को प्रभावित किया! लेकिन दुबई 6 साल के भीतर दुनिया के सबसे अच्छे शहरों में से एक बन गया। दूसरी तरफ मोदी जी 8 साल से भक्तों को जुमले पर जुमले देते आ रहे हैं। और जुमलों से ही भारत को अमृतकाल में ले गए।”

इसके अलावा एक और ट्वीट में केआरके ने लिखा,”दुबई में 3 साल के अंदर मेट्रो ट्रेन का काम हो गया। जबकि मोदी जी पिछले 8 साल से गुजरात से मुंबई तक बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट बना रहे हैं और आज तक कुछ नहीं हुआ है।” केआरके के ट्वीट पर अद्वेता नाम के यूजर ने लिखा,”भारत में मेट्रो की कुल लंबाई 750 किमी से अधिक है और दुबई 74 किमी है।”

अनिल कुमार ने लिखा,”मेट्रो ट्रेन और बुलेट ट्रेन में अंतर होता है।” बृज किशोर तिवारी ने लिखा,”भारत की चिंता छोड़ दो। ”शादाब नाम के यूजर ने लिखा,”क्या बात है केआरके, आज कल बड़ी मौज कर दी वाले अंदाज में दिख रहे हो, किस बात की इतनी नाराजगी है?”

इसके अलावा केआरके ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मोदी जी के जापान दौरे के समय वहां के लोग उन्हें देखकर खुश हो रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए केआरके ने लिखा,”अगर विदेशों में ये सभी एनआरआई मोदी से इतना प्यार करते हैं, तो उन्हें भारत में आकर रहना चाहिए। कुछ दिन तो गुजारो इंडिया मेन। ये वही लोग हैं जो ईद पर मन्नत के सामने एसआरके की कामना करने के लिए खड़े होते हैं। पैसे दो जय जयकर कराओ!”

केआरके को इस ट्वीट के लिए लोग खरी-खोटी सुना रहे हैं। केआरके बॉलीवुड का वो नाम है जो फिल्मों, एक्टर यहां तक कि राजनेताओं को लेकर टिप्पणी करने से पीछे नहीं हटते। केआरके हर मुद्दे पर खुलकर बोलते हैं, जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट