scorecardresearch

‘मैं नहीं चाहता अनपढ़ चौकीदार देश का PM बने, इसलिये केजरीवाल को चुनूंगा’ – बॉलीवुड एक्टर के बयान पर भिड़ गईं एक्ट्रेस

केआरके ने ट्वीट करते हुए पीएम पर तंज कसा है। कमाल के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने पलटवार किया है।

‘मैं नहीं चाहता अनपढ़ चौकीदार देश का PM बने, इसलिये केजरीवाल को चुनूंगा’ – बॉलीवुड एक्टर के बयान पर भिड़ गईं एक्ट्रेस
शर्लिन चोपड़ा और कमाल आर. खान( image: instagram)

एक्टर व फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान अक्सर अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते है। केआरके बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश की राजनीति तक पर टिपप्णी करते हैं और अक्सर उनके ट्वीट्स वायरल हो जाते हैं। कभी सोशल मीडिया यूजर्स का सपोर्ट मिलता है तो कभी वो खूब ट्रोल होते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। केआरके ने एक ट्वीट किया, जिसपर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने पलटवार किया है।

केआरके ने किया ट्वीट

कमाल आर. खान ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि “मैं जानता हूं कि सभी राजनेता एक जैसे ही होते हैं। इसलिए हमें उनमें से केवल एक को चुनना है। तो अगर मुझे उनमें से किसी एक को चुनना है, तो निश्चित रूप से मैं शिक्षित अरविंद केजरीवाल को चुनूंगा, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि कोई अशिक्षित चौकीदार 140 करोड़ लोगों का पीएम बने।”

इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने पलटवार करते हुए कहा कि पैख़ानालॉजी में पीएचडी हासिल करके खुद को एजुकेटेड समझते हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

केआरके और शर्लिन के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। योगेश नाम के यूजर ने लिखा कि PM पढ़ा लिखा नही गुणवान होना चाहिए पर आप को ये सब कहां से पता चलेगा। शुभम नाम के यूजर ने लिखा कि आप लोग हैं कौन? तुम लोग पढ़े लिखे होते तो समझ पाते कि पीएम को 140 करोड़ जनता ने की चुना है।

केआरके ट्वीट

राम नाम के यूजर ने लिखा कि अंकल जी आपने जो कहा, वही अगर पाकिस्तान ,सऊदी ,अफगानिस्तान, टर्की आदि देशों के प्रमुख को कहते तो आप क्या हाल होता वो वहीं पर पता चलता। एक यूजर ने लिखा कि आप लोगों को कुछ लोगों ने फॉलो कर लिया, थोड़ी इज्जत दे दी तो कुछ भी बोलोगे।

रवि नाम के यूजर ने लिखा कि ‘मैं एकता कपूर से आग्रह करूंगा कि कृपया शर्लिन जी को अपनी एक वेब सीरीज में काम दे दें, चाहे साइड रोल ही क्यों न हो। एक यूजर ने लिखा कि लो अब ये लोग भी ज्ञान देंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.