ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्टर ने ‘गुलाबो-सिताबो’ को बताया कचरे का ढेर, डायरेक्टर शूजित सरकार ने यूं दिया जवाब

Shoojit Sirkar, KRK, Amazon Prime Video: जहां ट्रेड एनेलिस्ट फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे, वहीं पब्लिक में कुछ लोगों को ये फिल्म पसंद आई तो कुछ को समझ नहीं आई। वहीं कमाल आर खान यानी कि केआरके ने भी ..

Gulabo Sitabo, KRK Review On Gulabo Sitabo, Shoojit Sirkar Fire On KRK, Amitabh BACHCHAN, Ayushmann KhurranaGulabo Sitabo पर केआरके ने की टिप्पणी, तो शूजित सरकार ने भी दिया जवाब

KRK Review On Gulabo Sitabo, Amazon Prime:  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन रिलीज की जा चुकी है। लोग फिल्म को देख कर मिले जुले रिएक्शन दे रहे हैं। जहां ट्रेड एनेलिस्ट फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे, वहीं पब्लिक में कुछ लोगों को ये फिल्म पसंद आई तो कुछ को समझ नहीं आई। वहीं कमाल आर खान यानी कि केआरके ने भी शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो को देख कर ट्वीट किया और फिल्म पर अपनी राय दी।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘मैं डायरेक्टर साहब से पूछना चाहता हूं कि सर जी क्या करना चाह रहे थे आप? असल में मंशा क्या थी आपकी? देखने वालों की रूह निकालना चाहते थे क्या आप? वैसे शुक्रिया कि आपने फिल्म थिएटर पर रिलीज नहीं की।’

केआरके का ये ट्वीट देख कर गुलाबो सिताबो फिल्म डायरेक्टर ने भी उन्हें करारा जवाब दिया। शूजित सरकार ने लिखा- ‘सर आप मेरी हर फिल्म को इतना प्यार देते हैं कि मैं पढ़ कर गदगद हो जाता हूं। शुक्रिया फिल्म देखने के लिए। खैर अलगी फिल्म में फिर मिलेंगे यहीं पर।’

शूजित सरकार के इस करारे जवाब पर ढेरों रिएक्शन आने लगे। कई यूजर शूजित सरकार को केआरके को ऐसा जवाब देने के लिए शाबाशी देने लगे। तो किसी ने कहा -‘सर क्या स्वैग है आपका। जबरदस्त।’ एक ने कहा- ‘एक ने कहा अरे सर इस बंदे की बात न सुनो।’ तो किसी ने कहा- सर अगली फिल्म के बारे में सोचो अब, कहां टाइम वेस्ट कर रहे।

इधर, केआरके के ट्वीट पर भी लोगों ने अपने रिएक्शन दिए। एक यूजर ने लिखा-‘भाई अभी तक तो फिल्म नहीं देखी मैंने लेकिन इतना कह सकता हूं कि तुम्हारी फिल्म से तो अच्छी ही होगी देशद्रोही।’ तो किसी ने मस्ती लेते हुए कहा- ‘अरे देशद्रोही फिल्म थी मुझे लगा कि ट्यूटोरियल था कि कैसे फिल्म न बनाए।’ एक यूजर ने कहा- भाई 2 घंटे की मूवी का तुमने 40 मिनट में ही रिव्यू कर दिया? तो किसी ने कहा कि भाऊ आप जैसों के लिए नहीं है ये फिल्म।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gulabo Sitabo Movie Review UPDATES: गुलाबो सिताबो का क्लाइमेक्स जीत रहा दर्शकों का दिल..
2 छबि पर फिल्मकारों का ‘विश्वास’
3 सिद्धार्थ ने की कियारा की तारीफ
यह पढ़ा क्या?
X