ताज़ा खबर
 

अगर मैं बना एक दिन का PM तो..,बोल पड़े बॉलीवुड एक्टर, अडानी-अंबानी को लेकर कहने लगे ये बात

दरअसल, केआरके अपने पोस्ट में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर केआरके ने ट्वीट कर कहा- 'अगर मैं एक दिन का भारत का प्रधानमंत्री बन जाता हूं तो...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (PTI)।

Kamal R Khan: बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट शेयर कर अपने विचार बेबाकी से सबके सामने रखते हैं। इस बार भी उनका एक पोस्ट सामने आया जिसमें वह कहते हैं कि अगर वह एक दिन के प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो वह क्या काम सबसे पहले करेंगे! दरअसल, केआरके अपने पोस्ट में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्टर केआरके ने ट्वीट कर कहा- ‘अगर मैं एक दिन का भारत का प्रधानमंत्री बन जाता हूं तो मैं अडानी और अंबानी को कभी भी जेल में नहीं डालूंगा। क्योंकि मुझे भी तो कुछ हजार करो़ड़ रुपए के डोनेशन की हर साल जरूरत होगी, जो कि इलेक्शन में होने वाले खर्च की पूर्ति करेगा।’ केआरके के इस पोस्ट को देख कर कई लोग उनकी हंसी उड़ाने लगे। कोई बोला सपने से बाहर निकलो, तो किसी ने केआरके की बात का रस लेते हुए कहा कि वाह क्या बात कही।

उदयरथ नाम के यूजर ने कमेंट कर कहा- भाई कोई इनको सपने से बाहर निकाल कर हकीकत बताओ। नहीं तो ये ट्विटर पर बैठे बैठे अमेरिका के भी प्रेजिडेंट बन जाएंगे। पंकज ठाकुर ने मजाकिया अंदाज में कहा-‘सर आप पीएम बनोगे, तो इंडिया यूरोप और अमेरिका को अपना गुलाम बना लेगा। इसमें जरा भी शक नहीं है। आप बस इलेक्शन लड़ो बाकी वोट और प्रचार में कोई कमी नहीं होगी।

उमेश चौबे नाम के यूजर बोले- अडानी और अंबानी आपकी तरह लाइक्स की भीख नहीं मांगते न ही लाइक्स न मिलने पर सोशल मीडिया पर  रोते हैं। वो देश की तरक्की में शामिल हैं, लाखों को रोजगार देते हैं। एक यूजर ने केआरके से सवाल किया- अगर आपको उनके डोनेशन की जरूरत नहीं तो जेल में उन्हें क्यों डालोगे? एक यूजर मस्ती में बोले- सर लाइफ का असली मजा तो आपके ट्वीट्स में है।

अंश राज नाम के यूजर ने कहा- आप झूठे हो, आप पंचायत के प्रधान भी न बनें और आप देश के पीएम बनने की बात कर रहे हैं? एक यूजर ने कहा- सपने देखना अच्छी बात है, वो भी जागते हुए।

बता दें, केआरके ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों को लेकर कहा- मैं ऐसे लोगों को देख कर खुद भी बहुत लाचार महसूस कर रहा हूं, जो अस्पतालों में पड़े हैं। गरीब लोग बिना ऑक्सीजन के मर रहे हैं। प्लेयर्स क्रिकेट खेल रहे हैं। स्टार्स फिल्में रिलीज कर रहे हैं। एक्टर्स माल्दीव में छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं, यूके, यूएस जा रहे हैं वहीं अस्पताल के ओनर्स मिलियन कमा रहे हैं। नेता लोग रेली करने में लगे हैं।

एक्टर एक और पोस्ट करते हैं जिसमें वह कहते हैं- आई लव माय इंडिया। मैं अपने देश पर गर्व करता हूं। क्योंकि यहां 21वीं सदी में भी हैंडपंप से पेशेंट को ऑक्सीजन दी जाती है। और बहुत सारे तो बिना ऑक्सीजन के ही मर जाते हैं। शर्म नाम की चीज नहीं। हम सभी को शर्म आनी चाहिए।

 

Next Stories
1 स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी से इमोशनल होकर कही ये बात! तो एक्ट्रेस को बेस्वरा कह पुकारने लगे फिल्ममेकर; सुना दी खरी खोटी
2 इस साल दीपिका ‘83’ से दर्शकों के सामने आएंगी
3 क्या अब घर ही बन जाएंगे सिनेमाघर?
ये पढ़ा क्या?
X