scorecardresearch

अब मुंह में दही जम गई क्या? रुपए की कीमत पर अनुपम खेर का पुराना ट्वीट शेयर कर भड़क गए बॉलीवुड एक्टर

मनमोहन सिंह की सरकार में एक्टर्स ने रुपये को लेकर ट्वीट किए थे। उन्हीं को शेयर करते हुए केआरके ने तंज कसा है।

अब मुंह में दही जम गई क्या? रुपए की कीमत पर अनुपम खेर का पुराना ट्वीट शेयर कर भड़क गए बॉलीवुड एक्टर
अनुपम खेर। (फाइल फोटो)

भारतीय रुपये की कीमत में आई गिरावट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज है। रुपया अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच गया है। रुपया एक डॉलर के मुकाबले घटकर 80.2 रुपये हो चुका है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के रुपये को लेकर पुराने ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं। कमाल आर.खान ने भी अनुपम खेर, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी और विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट शेयर किए हैं। जिनमें वो मनमोहन सरकार को घेर रहे थे।

केआरके ने इन सभी को टैग करते हुए सवाल किया है कि एक डॉलर बराबर 80 रुपये। क्या हुआ, अब मुंह में दही जम गई है क्या?” इस पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। डबल श्री नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया,”दही कैसे जम सकती है, उसपर जीएसटी है।” विक्रम सिन्हा ने लिखा,”मुंह में दही जमाएंगे तो भी 5% जीएसटी देना होगा क्या?”

जफर इकबाल ने लिखा,”कारण चाहे जो भी हो। उस वक्त जो लोग छाती पीट रहे थे वो सब कहां गए?”मुकेश नाम के यूजर ने लिखा,”1947 में 1 डॉलर = 1 रुपये था, 2013 में 1 डालर= लगभग 59 रुपये। इस दौरान 8 साल छोड़कर राज किसका था? तब तुम्हारे मुंह में दही जमा था जो आज छाछ घुल रही है।”

फिल्म एक्टर प्रकाश राज ने भी इन एक्टर्स के ट्वीट को शेयर करते हुए तंज कसा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा,”मेरे देश में ऐसा हुआ करता था। सिर्फ पूछ रहा हूं।” इस पर अमर नाम के यूजर ने लिखा,”सर मुझे लगता है कि वो अब भारत में नहीं रहते। लाला लैंड में रहते हैं जहां सब एक दम ठीक है। सिर्फ बोल रहा हूं।”

प्रभाकर रेड्डी ने लिखा,”क्या आप केवल भारतीय प्रोडक्ट्स का उपयोग करना शुरू करेंगे सर, पहले आप हमें बताएं कि आप क्या कर रहे हैं, आप एक भारतीय नागरिक के रूप में रुपया उठाने में कैसे योगदान दे रहे हैं। उसके बाद और दिखाएं कि आपने किसी की आलोचना करने के बजाय इसका पालन कैसे किया?” इनके अलावा एक्ट्रेस मोना अंबेगांवकर ने भी एक्टर्स के पुराने ट्वीट शेरक करते हुए उन्हें योद्धा बताया।

आपको बता दें कि 19 जुलाई को बाजार खुलने के साथ ही भारतीय रुपया डॉलर के मुकाबले अब तक के सबसे न्यूनतम स्तर पर पहुंच गया है। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक रुपया 79.9863 के स्तर पर खुला था, जिसके तुरंत बाद रुपया 80.0175 के सबसे न्यूनतम स्तर पर पहुंच गया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट