ताज़ा खबर
 

KRK ने इम्तियाज अली और फराह खान को बताया फ्लाॉप निर्देशक, कहा- सपने में भी नहीं बना सकते हिट फिल्म

फराह खान की 2014 की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को बेकार फिल्म करार देते हुए कमाल ने कहा कि फिल्म के सभी कलाकर घर बैठे हुए हैं।

Author मुंबई | June 12, 2016 4:10 PM
Kamaal R. Khan has criticised filmmakers Imtiaz Ali and Farah Khan, saying that the two can't even make a hit film in their dreamsकेआरके ने इम्तियाज अली और फराह खान को फ्लॉप निर्देशक करार दिया है।

अभिनेता कमाल राशिद खान ने फिल्मकार इम्तियाज अली और फराह खान की आलोचना करते हुए कहा कि ये दोनों सपने में भी हिट फिल्म नहीं बना सकते हैं।

‘देशद्रोही’ और ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके कमाल ने रविवार को ट्विटर पर फिल्मकारों के साथ ही सुपरस्टार शाहरुख खान की भी आलोचना की। शाहरुख इम्तियाज अली की आगामी फिल्म में काम कर रहे हैं। कमाल ने ट्विटर पर लिखा, “शाहरुख ‘बाजीगर’, ‘कुछ कुछ होता है’ जैसे नए निर्देशकों की फिल्मों से सुपरस्टार बन गए, लेकिन अब वह फ्लॉप निर्देशक इम्तियाज अली पर भरोसा कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “अगर आप ‘तमाशा’ के बाद इम्तियाज के साथ काम कर रहे हैं तो 100 प्रतिशत आप गलत हैं। इम्तियाज अली और फराह खान सपने में भी हिट फिल्म नहीं बना सकते।” फराह खान की 2014 की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को बेकार फिल्म करार देते हुए कमाल ने कहा कि फिल्म के सभी कलाकर घर बैठे हुए हैं।

फिल्म में शाहरुख, सोनू सूद, अभिषेक बच्चन, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी, विवान शाह और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। उन्होंने कहा, “दो साल पहले वाहियाद फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ रिलीज हुई और फिल्म के सभी सितारों ने सोचा था कि वे स्टार बन जाएंगे। लेकिन वे घर पर बैठे हैं।”

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्‍तान गायक के गाने पर शूटिंग कर रहे एक्‍टर कुणाल खेमू पर हमला, बस पर पथराव
2 मां बनने की खबरों पर बोलीं विद्या बालन- मीडिया परेशान हो चुका है हम कुछ करते क्‍यों नहीं
3 सात साल बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से नाता तोड़ रहे हैं ‘नैतिक’, जानें क्यों?
यह पढ़ा क्या?
X