ताज़ा खबर
 

KRK ने इम्तियाज अली और फराह खान को बताया फ्लाॉप निर्देशक, कहा- सपने में भी नहीं बना सकते हिट फिल्म

फराह खान की 2014 की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को बेकार फिल्म करार देते हुए कमाल ने कहा कि फिल्म के सभी कलाकर घर बैठे हुए हैं।

Author मुंबई | June 12, 2016 4:10 PM
केआरके ने इम्तियाज अली और फराह खान को फ्लॉप निर्देशक करार दिया है।

अभिनेता कमाल राशिद खान ने फिल्मकार इम्तियाज अली और फराह खान की आलोचना करते हुए कहा कि ये दोनों सपने में भी हिट फिल्म नहीं बना सकते हैं।

‘देशद्रोही’ और ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके कमाल ने रविवार को ट्विटर पर फिल्मकारों के साथ ही सुपरस्टार शाहरुख खान की भी आलोचना की। शाहरुख इम्तियाज अली की आगामी फिल्म में काम कर रहे हैं। कमाल ने ट्विटर पर लिखा, “शाहरुख ‘बाजीगर’, ‘कुछ कुछ होता है’ जैसे नए निर्देशकों की फिल्मों से सुपरस्टार बन गए, लेकिन अब वह फ्लॉप निर्देशक इम्तियाज अली पर भरोसा कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “अगर आप ‘तमाशा’ के बाद इम्तियाज के साथ काम कर रहे हैं तो 100 प्रतिशत आप गलत हैं। इम्तियाज अली और फराह खान सपने में भी हिट फिल्म नहीं बना सकते।” फराह खान की 2014 की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को बेकार फिल्म करार देते हुए कमाल ने कहा कि फिल्म के सभी कलाकर घर बैठे हुए हैं।

फिल्म में शाहरुख, सोनू सूद, अभिषेक बच्चन, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी, विवान शाह और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। उन्होंने कहा, “दो साल पहले वाहियाद फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ रिलीज हुई और फिल्म के सभी सितारों ने सोचा था कि वे स्टार बन जाएंगे। लेकिन वे घर पर बैठे हैं।”

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App