scorecardresearch

KRK का आरोप- शाहरुख खान ने हॉलीवुड से कॉपी कर लिया अपनी फ़िल्म का पोस्टर, लिखा- ये कभी नहीं सुधरेंगे

केआरके ने बाद एक कई ट्वीट करते हुए शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के पोस्टर को लेकर तंज कसा है।

shahrukh khan, bollywood
शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो चुका है।( image: twitter)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (pathaan) का पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। बता दें हाल ही में शाहरुख ने सिनेमा की दुनिया में 30 साल पूरे होने के मौके पर ‘पठान’ का पोस्टर रिलीज होना शाहरुख के साथ फैंस के लिए भी किसी ट्रीट से कम नहीं है। शाहरुख खान इस पोस्टर में रफ एंड टफ लुक में दिख रहे हैं। पोस्टर में उनका बैक लुक है। उनके हाथ में बड़ी सी बंदूक है। इस बीच केआरके फिर अपने उसी ट्रोलिंग वाले अंदाज में दिखे और उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं और ‘पठान’ के पोस्टर को लेकर तंज कसा है।

केआरके ने किया ट्वीट: केआरके ने पठान का पोस्टर देखने के बाद कई ट्वीट्स किए। कमाल आर. खान ने लिखा,’भाई जान शाहरुख खान, हथकड़ी सिर्फ एक हाथ में लगी है? और बंदूक भी सही से पकड़नी आई…तो बस फिल्म भी ऐसी ही होगी।’

डायरेक्टर से पूछे सवाल: इसी के साथ केआरके ने पोस्टर को लेकर एक और ट्वीट किया और लिखा, मेरा सिंपल सा सवाल है, अगर डायरेक्टर, एक्टर और प्रोड्यूसर के पास लॉजिक वाला पोस्टर तक बनाने का दिमाग नहीं है तो वे एक अच्छी फिल्म कैसे बना सकते हैं। ये सब 90 के दशक में चलता था कुछ भी दिखा दो। अब यह काम नहीं करता है।

चोरी का बताया पोस्टर: केआरके ने इसके बाद शाहरुख के ‘पठान’ के पोस्टर को चोरी तक का बता दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ओह गॉड! कॉपीवुड कभी नहीं सुधरोगे! पोस्टर भी चोरी का। पोस्टर भी ओरिजिनल नहीं बना सकते! इसके साथ ही उन्होंने ‘पठान’ से मिलता हुआ पोस्टर भी शेयर किया है।

शेयर किया हॉलीवुड फिल्म का मिलता जुलता पोस्टर: उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यह ओरिजनल पोस्टर नहीं है। केआके ने दो पोस्टर शेयर किए हैं, एक ‘पठान‘ का है और एक हॉलीवुड एक्टर इड्रिस एल्बा की आने वाली फिल्म ‘बीस्ट‘ का है। दोनों पोस्टर के कलर करेक्शन से लेकर एक्टर्स के खड़े होने में समानताएं देखी जा सकती हैं। दोनों ही एक्टर्स के हाथों में बंदूक है।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज: बता दें यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इसमे शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य कलाकार होंगे। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X