ताज़ा खबर
 

केआरके का 5 लाख रुपए नहीं लौटा पाईं पायल रोहतगी, सील होगा घर; एक्टर के दावे पर भड़कीं एक्ट्रेस

पायल ने मामले में केआरके को मानहानि का नोटिस भेजने की बात करते हुए कहा, क्या झूठी जानकारी फैलाने के लिए मुझे तुम्हें मानहानि का नोटिस भेजना चाहिए। मगर यही तो तुम चाहते हो।

KRK, kamaal r khan, Payal Rohatgi houseकेआरके के एक दावे को लेकर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने उनको जमकर लताड़ लगाई है।

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले एक्टर केआरके ने इस बीच पायल रोहतगी पर निशाना साधा है। एक्टर ने दावा किया है कि पायल रोहतगी ने उनके 5 लाख रुपए नहीं लौटा पाई हैं जिसकी वजह से उनके घर को सील करने का ऑर्डर है। कमाल आर खान के इस दावे पर पायल रोहतगी ने नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है।

कमाल राशिद खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘पायल रोहतगी को हमें 5 लाख रुपए देने हैं। इम्पा (इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) ने हमारे पक्ष में फैसला सुनाया था। लेकिन उन्होंने अभी तक हमें पैसे नहीं लौटाए हैं। अब उनके घर को सील करने का कोर्ट का ऑर्डर है। इसमें लॉकडाउन के कारण देरी हुई है और सब कुछ जल्द ही करवाया जाएगा। तो इसीलिए उसे भौंकने दो मगर उसे पैसे चुकाने पड़ेंगे’।

केआरके के इस दावे के बाद पायल रोहतगी ने उनपर पलटवार किया है। पायल ने एक्टर को जोकर बताते हुए कहा, मेरे पास तुम्हारे कोई पैसे नहीं है जोकर। मेरे पास इम्पा का फैसला है और वकील भी। और कई सारे सबूत भी हैं। पायल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से कमाल खान को जवाब देते हुए लिखा,  ‘क्या अमिताभ बच्चन ने ये बकवास करने के लिए कहा है, या शायद एकता कपूर ने। क्योंकि तुम उनके हाउस वर्कर हो। हमारे पास तुम्हारी अनप्रोफेशनल डीलिंग के इमेल और व्हॉस्टएप्प चैट के रिकॉर्ड भी मौजूद हैं।’

पायल ने मामले में केआरके को मानहानि का नोटिस भेजने की बात करते हुए कहा, तुम देशद्रोही 2 फिल्म में लेने के लिए बेताब थे। जो कभी बनी ही नहीं और मेरे दो साल बर्बाद हो गए। तुम्हारे पास पैसे नहीं थे। क्या झूठी जानकारी फैलाने के लिए मुझे तुम्हें मानहानि का नोटिस भेजना चाहिए। मगर यही तो तुम चाहते हो।

पायल रोहतगी का इंस्टाग्राम पोस्ट।

पायल ने केआरके पर प्रहार करते हुए आगे कहा कि तुम आज भी अपनी ऑफिस का गेट बाहर से लगाते हो क्योंकि जिनसे तुम उधार लिए हो वे तुमसे पैसे वापस मांगने आते हैं। खैर तुम मेरी नाम की पब्लिसिटी एंजॉय करो क्योंकि तुम भी लॉकडाउन में बेरोजगार हो।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विलेन के रोल में देख परिवार वालों ने रंजीत को निकाल दिया था घर से बाहर, जानिये वजह
2 ‘भूलना मत ये JNU के देशद्रोहियों का समर्थन करने गई थीं’- ट्रोल्स के निशाने पर दीपिका पादुकोण; जानिये- वजह
3 अर्णब गोस्वामी के शो में कंगना रनौत का खुलासा, सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ करने से इनकार पर मिली थी धमकी
ये पढ़ा क्या?
X