ताज़ा खबर
 

लोग दवा और ऑक्सीजन मांग रहे, ये यह मन की बात सुना रहे- PM मोदी पर भड़के बॉलीवुड एक्टर

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों को ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध कराने की जगह उनसे मन की बात सुनने के लिए कह रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को मारा ताना

कोरोना वायरस का कहर भारत में दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। लगातार बढ़ते हुए केसों का दबाव देश में स्वास्थ्य सेवाओं पर भी पड़ रहा है। कहीं, आम जन को अस्पतालों में बेड तो कहीं ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में केआरके पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहते हैं कि प्रधानमंत्री लोगों को ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध कराने की जगह उनसे ‘मन की बात’ सुनने के लिए कह रहे हैं।

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मन की बात को लेकर ताना मारा। उन्होंने लिखा, “जनता पीएम नरेंद्र मोदी से ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध कराने की मांग कर रही है। लेकिन इसकी जगह पीएम नरेंद्र मोदी जनता से ‘मन की बात’ सुनने के लिए कह रहे हैं। साहब अभी भी अपना प्रचार करने में व्यस्त हैं।”

एक्टर कमाल राशिद खान यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, “आज सभी शक्तिशाली और मशहूर लोग सरकार के खिलाफ बोलने से डर रहे हैं। यही चीज ब्रिटिश शासन के वक्त भी हुई थी। वहां भी शक्तिशाली और मशहूर लोग ब्रिटिश शासन के खिलाफ कुछ नहीं बोलते थे।”

 

एक्टर केआरके ने अपने ट्वीट में आगे भगत सिंह का जिक्र करते हुए कहा, “लेकिन भगत सिंह के जैसे लोगों ने ब्रिटिश सरकार के खिलाफ लड़ने का निर्णय लिया। इसी तरह से हमें भी आजादी हासिल हुई।”

बॉलीवुड एक्टर केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से एक कार्टून भी शेयर किया, जिसमें मरीज ऑक्सीजन की आस में बेड पर लेटा दिखाई दे रहा है। लेकिन तभी डॉक्टर वहां रेडियो लेकर आता है और कहता है, “ऑक्सीजन तो नहीं है मन की बात लगा दूं?” इस कार्टून को साझा करते हुए केआरके ने लिखा, “उम्मीद करता हूं कि लोग अपनी आंखें खोलेंगे।”

बता दें कि कमाल राशिद खान के इन ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। दीपेंद्र नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, “आप उम्मीद करने के अलावा कुछ नहीं कर सकते।” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “मीडिया और बॉलीवुड बिक चुके हैं सर।” सोहेल नाम के एक यूजर ने केआरके के ट्वीट पर कमेंट किया, “कोई शक नहीं है।”

Next Stories
1 हालात बताते हैं अब आप झोला लेकर निकल नहीं पाएंगे- पुण्य प्रसून बाजपेयी ने PM मोदी को मारा ताना, लोग करने लगे ऐसे कमेंट
2 शेखर गुप्ता बोले- भारत को ऐसे हाल में कभी नहीं देखा, अनुपम खेर का जवाब, घबराइये मत, आएगा तो मोदी ही; बुरी तरह ट्रोल
3 क्यों नहीं काम करेंगे…जब रिपोर्टर ने पूछा अमिताभ बच्चन से रेखा के साथ काम करने को लेकर सवाल, Big B ने दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X