scorecardresearch

अगर आपका मजाक बनाया तो क्या ब्लॉक कर देंगे? बॉलीवुड एक्टर ने एलन मस्क से पूछा सवाल तो मिले मजेदार जवाब

एक्टर कमाल आर.खान ने एलन मस्क से पूछा है कि अगर कोई उनका मजाक बनाएगा तो क्या उसका ट्विटर हैंडल ब्लॉक हो जाएगा?

Elon musk, KRK, Twitter
एलन मस्क से केआरके ने किया मजेदार सवाल (फाइल फोटो)

टेस्ला सीईओ एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर को खरीद लिया। इसको लेकर तमाम लोग सोशल मीडिया पर अजब-गजब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर कमाल आर.खान ने एलन मस्क से पूछा कि अगर कोई उनकी आलोचना करे तो उसे ब्लॉक तो नहीं कर देंगे? केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,” सर, एलन मस्क, अगर कोई आपके बारे में सच बोले और आपका मजाक बनाये तो क्या आप उसका ट्विटर हैंडल ब्लॉक कर देंगे।”

केआरके की इस टिप्पणी पर तमाम यूजर्स भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”इतनी जल्दी इतने सवाल नहीं करते। थोड़ा समय दो और धीरे-धीरे पूछो।” आदित्य आर्यन ने लिखा,”भैया, ट्विटर खरीदा ही इसलिए है कि कोई उनके और उनकी कंपनी के खिलाफ बोल ना पाये और टेस्ला के शेयर ऐसे ही बढ़ते रहें।”

नीरज मिश्रा ने लिखा,”केजरी और मोदी के बीच की बातचीत लग रही है। केआरके सोच रहे हैं कि कैसे एक बार रिएक्शन मिल जाए।” मनीष रतेजा ने लिखा,”देखो जरा, कैसे इनके बारे में बोलने से डर रहे हैं। पता है ना कि कहीं का नहीं छोड़ेंगे”

बता दें कि केआरके एक के बाद एक ट्वीट कर एलन मस्क से अजीबो-गरीब सवाल कर रहे हैं। केआरके ने अन्य ट्वीट में लिखा,”सर एलन मस्क क्या आप मुझे मार्स पर भेज सकते हैं? अब जब लोग पृथ्वी पर हिंदी फिल्में नहीं देखना चाहते तो मैं मार्स पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बनाना चाहता हूं।”

दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा,”सर एलन मस्क ट्विटर पर मॉनेटाइजेशन कब शुरू होगा? मैं बिल्कुल नहीं चाहता कि लोग मेरे ट्वीट मुफ्त में पढ़ें।” इस ट्वीट पर यूजर्स ने केआरके के मजे लेने शुरू कर दिये। एक यूजर ने लिखा,”बोल तो ऐसे रहे हो जैसे आपके ट्वीट्स, ट्वीट नहीं कोई शायरी हो।” लेजी ब्लॉगर ने लिखा,”जैसे आपका ट्वीट पढ़ने के लिए लोग तरसते हैं।”

आकाश नाम के यूजर ने लिखा,”भाई, अगर तुम्हें पैसे मिलने लगे तो कोई तु्म्हारे ट्वीट नहीं पढ़ेगा। पहले ही कोई नहीं पढ़ता फिर तो बिल्कुल नहीं पढ़ेगा।” संतोष कुमार ने लिखा,”सही कहा तुम्हारे वाहियात ट्वीट पढ़ने वालों को पैसे मिलने ही चाहिए।”

अभिषेक केशव ने लिखा,”यदि मॉनेटाइजेशन लागू होता है, तो आपको या तो लोगों से सब्सक्रिप्शन के लिए मिन्नतें करनी होंगी या सब्सक्रिप्शन की फीस 0 रुपये रखनी होगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट