scorecardresearch

बॉलीवुड एक्टर ने दी RSS जॉइन करने की जानकारी, लोग करने लगे खिंचाई

केआरके इससे पहले भी कई बातें बोल चुके हैं जो पूरी नहीं होती, इसलिए तमाम लोग उनकी बातों को झूठ बता रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर ने दी RSS जॉइन करने की जानकारी, लोग करने लगे खिंचाई
बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (फोटो सोर्स- KRK/Twitter)

एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर.खान उर्फी केआरके हाल ही में अपने विवादिन ट्वीट्स के कारण जेल में रहकर आए हैं। बाहर आने के बाद वो कई बार राजनीति ज्वाइन करने की बात कह चुके हैं। कुछ दिन पहले ही केआरके ने मोहन भागवत को टैग करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि वो आरएसएस ज्वाइन करने के लिए तैयार हैं, अगर आरएसएस को उनकी जरूरत है। जिसके बाद अब केआरके ने घोषणा कर दी है कि वो जल्द ही RSS में शामिल हो रहे हैं।

केआरके ने ट्विटर पर लिखा,”ये फाइनल और कंफर्म है कि मैं जल्द ही सार्वजनिक तौर पर आरएसएस ज्वाइन करने के लिए नागपुर जा रहा हूं।” केआरके के ट्वीट पर यूजर्स के कमेंट्स की कतार लग गई। कुछ लोग उनके इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनकी खिंचाई कर रहे हैं। वहीं कई लोगों का कहना है कि अगर वो आरएसएस ज्वाइन कर लेंगे तो फिल्मों के रिव्यू कौन करेंगा।

राज शेख नाम के यूजर ने लिखा,”वसीम रिजवी ना बना दिए गए तो कहना। अब देखो उन्हे ना वसीम रिजवी रहे ना त्यागी हो सके।”हिरेन जगद ने लिखा,”एक अंग्रेजी राजनीतिक विशेषज्ञ होने के नाते, मैं आपके फैसले की निंदा करता हूं क्योंकि यह आपके धार्मिक विश्वास की भावना के खिलाफ है!”जटाधारी नाम के यूजर ने लिखा,”पहले घर वापसी करनी पड़ेगी।”

दिनेश राव नाम के यूजर ने लिखा,”आरएसएस तुमपर भरोसा कैसे कर सकती है। मुझे एक कारण बता दो तुम्हें विश्वास करने का।” वहीं एक यूजर ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि वो अब सुरक्षित हाथों में हैं।

इसके अलावा तमाम यूजर्स उनसे विक्रम वेधा के रिव्यू के बारे में सवाल कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों केआरके ने ऐलान किया था कि वो फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के बाद किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए केआरके ने लिखा था कि उनके पास सिर्फ दो विकल्प हैं। पहला वो हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दें और दूसरा फिल्मों का रिव्यू करना बंद कर दें। इसलिए उन्होंने दूसरा विकल्प चुना है। उनका कहना था कि बॉलीवुड के लोगों को उनके खिलाफ फर्जी केस दर्ज करने के लिए मुंबई में पर्याप्त राजनीतिक समर्थन मिल रहा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 29-09-2022 at 01:14:51 pm
अपडेट