ताज़ा खबर
 

देखिए छोटे पर्दे की ‘चंद्रकांता’ बनने जा रहीं कृतिका कामरा की तस्‍वीरें

कृतिका ने एक प्रैस रिलीज में कहा, "मुझे इस बारे में कोई अंदाजा नहीं था कि दो प्रोड्यूसर्स इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।"

Author नई दिल्ली | January 13, 2017 14:48 pm
निखिल द्वारा रीमेक किए जा रहे इस सीरियल में कृतिका कमारा चंद्रकांता के रोल में होंगी।

90 के दशक का मशहूर टीवी सीरियल चंद्रकांता जब दूरदर्शन पर प्रसारित होता था तो पूरा परिवार साथ में बैठ कर इस एपिक फिक्शन का मजा लेता था। उस वक्त शिखा स्वरूप ने अपनी एक्टिंग से सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया था अब 23 साल यह मशहूर टीवी सीरियल एक बार फिर से नए अंदाज में वापसी करने जा रहा है। इसे दो प्रोड्यूसर्स- एकता कपूर और निखिल सिन्हा अलग-अलग बना रहे हैं। जहां एकता अब तक चंद्रकांता के लिए अपनी एक्ट्रेस की तलाश में हैं, वहीं निखिल सिन्हा ने अपनी लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल कर लिया है। निखिल द्वारा रीमेक किए जा रहे इस सीरियल में कृतिका कमारा चंद्रकांता के रोल में होंगी। दिलचस्प बात यह है कि कृतिका को इंडस्ट्री में पहचान एकता ने ही दिलाई थी।

कृतिका ने एक प्रैस रिलीज में कहा, “मुझे इस बारे में कोई अंदाजा नहीं था कि दो प्रोड्यूसर्स इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। मुझे इस बात का अहसास तब हुआ जब मैंने शो के दो अलग-अलग टीजर्स इंटरनेट पर देखे। एकता ने मुझे बहुत यादगार शो दिए हैं और मुझे अब भी कितनी मोहब्बत है की आरोही के तौर पर जाना जाता है। चैनल और प्रोड्यूसर्स के बीच इसे लेकर टक्कर हो सकती है लेकिन मेरे और एकता के बीच नहीं। हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं और मुझे उम्मीद है कि वह मेरे लिए अच्छा महसूस कर रही होंगी। साथ ही ये दोनों शो कॉम्पटीशन को मजेदार बना देंगे। आखिर में अच्छा कंटेंट ही ऑडियंस का दिल जीतेगा। मैं पहले भी कह चुकी हूं कि मैं चाहती हूं कि दोनों शो अच्छा करें।

उन्होंने इस शो के लिए हां क्यों कहा, इस पर खुलासा करते हुए कृतिका ने बताया, “मैं इससे पहले कभी भी कॉस्ट्यूम ड्रामा शो का हिस्सा नहीं रही हूं। मैंने पहले एक बच्चे के तौर पर चंद्रकांता देखा है, लेकिन उसकी यादें वह वजह नहीं है जिसके चलते मैंने शो के लिए हां कहा। मुझे स्क्रिप्ट दिलचस्प लगी। केंद्र में रखी गई किरदार न सिर्फ खूबसूरत है, बल्कि वह एक योद्धा भी है। कृतिका आखिरी बार सोनी टीवी के शो रिपोर्टर्स में नजर आई थीं। तब उन्होंने राजीव खंडेलवाल के विपरीत काम किया था। यह शो डेढ़ साल पहले प्रसारित किया गया था।

Lohri vibes😜 #oneofthosedays #desime 🙏

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

🌟

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

Wearing my favourite winter colour 🍷#midweekcasual #tapfordeets

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

What up? #messyhairdontcare #curlygirly

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App