ताज़ा खबर
 

करण कुंद्रा पर भड़कीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, बोलीं- जान से मारना चाहती हूं उसे

एक्ट्रेस कृतिका कामरा और करण के फैंस एकबार फिर से दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं। जबकि कृतिका ने साफ कर दिया है कि वह इस तरह की चीजों में रुचि नहीं रखती हैं और वह करण को जान से मारना चाहती हैं।
Author नई दिल्ली | February 11, 2018 13:18 pm
टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा और एक्टर करण कुंद्रा।

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं कि फिल्म 1921 के एक्टर करण कुंद्रा और उनकी गर्लफ्रेंड अनूषा दांडेकर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है, ट्रोल्स की वजह से उनके रिश्ते पर असर पड़ा रहा है। करण इससे पहले टीवी अदाकारा कृतिका कामरा के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन कृतिका कामरा और करण के फैंस एकबार फिर से दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं। जबकि कृतिका ने साफ कर दिया है कि वह इस तरह की चीजों में रुचि नहीं रखती हैं और वह करण को जान से मारना चाहती हैं। कृतिका हाल ही में एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं, जहां पर कृतिका ने करण को जान से मारने की बात कही।

Sherlyn chopra,sherlyn chopra birthday, 11 february,birthday specials, sherlyn chopra controversy, playboy magazine, Bollywood news, Entertainment news

कृतिका कामरा करण वाही और इरा दुबे के चैट शो ‘ए टेबल फॉर टू’ का हिस्सा बनी थीं। शो में कृतिका से सवाल किया गया कि वह करण कुंद्रा, करण वाही और करण जौहर में से किसको मारना, किसके साथ शादी करना और किसको हुक करना चाहती हैं। अदाकारा कृतिका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ”मैं करण कुंद्रा को मारना चाहूंगी क्योंकि मैं न तो उनके साथ शादी और न ही हुकअप होना चाहती हूं। मैं करण जौहर के साथ भी हुक अप नहीं करना चाहती, तो मैं उनसे शादी करना चाहूंगी। उनके पास दो प्यारे बच्चे हैं, मेरे पास काम करने के लिए कुछ नहीं होगा, केवल बच्चों का ख्याल रखना होगा।”

इसके बाद कृतिका ने कहा करण वाही से कहा, ”मुझे माफ कर दो, लेकिन हमें हुकअप होना पड़ेगा।” बता दें कि एक्ट्रेस कृतिका कामरा और एक्टर करण कुंद्रा साल 2009 के एक शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में एक साथ नजर आए थे, इसके बाद दोनों को एक साथ टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी एक साथ देखा गया। कृतिका कामरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App