ताज़ा खबर
 

तस्वीरों को लेकर ट्रोल हो रहीं कृतिका कामरा, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बिकनी तस्वीरों के कारण कृतिका सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उनका कहना है कि उन्हें इसतरह के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

एक्ट्रेस कृतिका कामरा।

टेलीविजन एक्ट्रेस कृतिका कामरा जिन्हें छोटे परदे परदे के शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में आरोही का रोल अदा करने से पहचान मिली थी। अब उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर बिकनी तस्वीरों को साझा किया है। दरअसल इन दिनों वह थाईलैंड में छुट्टियां बिता रही हैं। जहां कुछ फैन्स उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आई। बिकनी तस्वीरों के कारण कृतिका सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उनका कहना है कि उन्हें इसतरह के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

हिंदोस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, यह मेरा इंस्टाग्राम पेज है और मैं यहां पर वही साझा करुंगी जो मेरा मन करेगा। यदि मैं बिकनी में तस्वीरें साझा करना चाहती थी तो मैंने कीं। मुझे किसी भी तरह के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है और मैंने अपने नोटिफिकेशन को बंद किया हुआ है, मुझे लगता है कि यह अच्छा फीचर है। जिसके बाद आप इन चीजों में नहीं पड़ते हैं। लोगों को सिर्फ बात करने का कारण चाहिए। मैं झूठ नहीं बोलूंगी लेकिन जब आप इस तरह के बकवास कमेंट्स पढ़ते हैं तो आपको फर्क पड़ता है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं जो पोस्ट कर रही हूं उसे शेयर करना बंद नहीं करुंगी। मैं निगेटिविटी को ब्लॉक कर दूंगी। सोशल मीडिया एक वरदान और अभिशाप है। यहां पर हर सेलिब्रिटी ट्रोल होती है। बस यह इस पर निर्भर करता है कि आप इस तरह की चीजों से कैसे डील करते हैं। आप किसी के कमेंट्स से तस्वीरें पोस्ट करना कैसे बंद कर सकते हैं। यह कई साल पहले की बात है जब मुझे किसी के कमेंट्स और ट्रोल से फर्क पड़ता था और मैं जवाब देती थी। लेकिन इस वक्त मैं उस जगह पर पहुंच चुकी हूं कि मेरे पास इस तरह की चीजों के साथ डील करने के लिए वक्त नहीं है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App