ताज़ा खबर
 

Koffee With Karan: तो क्या कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा बोला झूठ, फिर ऐसे गईं पकड़ी!

जब कृति से सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने गोल-मोल जवाब दिया लेकिन ऐसा कुछ हुआ कि कृति की पोल आखिरकार खुल ही गई।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन।

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ लोगों के बीच काफी चर्चित है। करण के शो में शामिल होने वाले सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प राज खोलते हैं। करण के शो में रविवार को ‘बरेली की बर्फी’ फेम एक्ट्रेस कृति सेनन और ‘प्यार का पंचनामा’ एक्टर कार्तिक आर्यन शामिल हुए थे। शो में करण ने कार्तिक और कृति से कई रुचिकर सवाल पूछे। लेकिन जब कृति से सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने गोल-मोल जवाब दिया लेकिन ऐसा कुछ हुआ कि कृति की पोल आखिरकार खुल ही गई।

रिलेशनशिप की बात करते हुए एक सेगमेंट में करण जौहर ने कृति से कहा, ”आप बिल्कुल भी अब सुशांत सिंह को डेट नहीं कर रही हैं।” करण की बात के जवाब में कृति ने कहा, ”बिल्कुल नहीं, मैं किसी को भी डेट नहीं कर रही हूं।” करण ने आगे कहा कि आपका कुछ वक्त पहले ही ब्रेकअप हुआ है। जिस पर कृति ने कहा कि मैं बीते कई सालों से सिंगल हूं। शो में करण जौहर ने एक गेम राउंड के दौरान कृति से सवाल पूछा कि क्या आपने कॉफी काउच पर कोई झूठ बोला है? कृति ने जवाब में कहा कि बिल्कुल बोला है। कृति ने कहा कि लेकिन वह इसके बारे में बात नहीं करेंगी। जिसके बाद करण ने कहा कि मुझे पता है कि वह बड़ा झूठ क्या है।

करण जौहर का जवाब सुनने के बाद ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि कृति ने सुशांत सिंह को डेट करने के सवाल को लेकर झूठ बोला है। बता दें कि बी-टाउन में बीते दिनों ऐसी अफवाह भी थी कि सुशांत ने कृति सेनन के चलते अंकिता लोखंडे से अपना रिश्ता तोड़ लिया था। साल 2017 में फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, लेकिन एक साल के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। करण जौहर के आने वाले एपिसोड में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। करियर की बात करें तो कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका-छिपी’ 1 मार्च को रिलीज होने वाली है।

2 साल में 4 फिल्में में मिलने पर कृति सेनन ने कहा-बहुत अच्छा लगता है, जब मैं फिल्मी परिवार से नहीं हूं….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App