ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी कृति सैनन

अभिनेत्री कृति सैनन अपनी अगली फिल्म लखनऊ सेंट्रल में अभिनेता फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी।
Author नई दिल्ली | September 26, 2016 10:33 am
फिल्म में एक एक्शन सीन के शूट के दौरान कीर्ति सेनन के पैर में चोट लग गई।

अभिनेत्री कृति सैनन अपनी अगली फिल्म लखनऊ सेंट्रल में अभिनेता फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी। उन्होंने बताया कि वह फरहान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए फरहान के साथ मिलकर काम करना सहज होगा। बता दें कि इस फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी हैं और फिल्म के जरिए उनके सहायक रंजीत तिवारी निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं। गौरतलब है कि इस पहली बार कृति फरहान के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी।

कृति ने कहा, “मैं उनसे औपचारिक मौकों पर मिली हूं क्योंकि वह ‘रॉक ऑन 2’ में व्यस्त हैं।” उन्होंने कहा, “वह एक अच्छे व्यक्ति लगते हैं। मुझे नहीं लगता है कि उनके साथ काम करना मुश्किल होगा। जब आप अलग अलग अभिनेताओं के साथ काम करते हैं तो आप अलग अलग प्रतिक्रिया देते हैं। मैं फरहान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।”

ankita lokhande, kushal tandon, sushant singh rajput अब तक अंकिता लोखंडे के पूर्व ब्यॉयफ्रेंड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी राबता की कोस-स्टार कृति सेनन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करते अक्सर देखे जाते रहे। (Instagram)

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन को आगामी फिल्म ‘एमएस धौनी : दि अनटोल्ड स्टोरी’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि वह भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। लक्मे फैशन वीर (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2016 में डिजाइनर रितु कुमार के लिए शोस्टॉपर बनीं कृति ने अपने बयान में यह बात कही। कृति ने कहा, “मुझे लगता है कि सुशांत बेहतरीन अभिनेता हैं। मेरे कई दोस्त हैं जो धौनी के प्रशंसक हैं। मुझे पता है कि वह काफी कड़ी मेहनत करते हैं और यह फिल्म भी अच्छी लग रही है। धौनी एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी कहानी देखना मैं पसंद करूंगी।”

Read Also: कृति सेनन को है सुशांत सिंह की फिल्म ‘एमएस धोनी..’ की रिलीज का इंतजार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.