ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्टर्स को डेट करने में इंट्रेस्टेड हैं कृति सेनन! कहा- मैं सच में अभी सिंगल हूं

कृति ने कहा- आप किसी रिश्ते को प्लान नहीं कर सकते। आप लोगों के साथ या तो कनेक्ट करते हैं या फिर नहीं करते हैं। मैं ईमानदारी से अभी सिंगल हूं।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 1:28 PM
बॉलीवुड में किसी को डेट करने के लिए तैयार हैं कृति सेनन। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन पिछले कुछ समय से अपने राब्ता को स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। पिछले साल कई लीडिंग डेली में यह खबर छपी थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की नजदीकियां अफवाहों को जन्म दे रही थीं। लेकिन कृति और सुशांत ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था। साथ ही दोनों ने कहा था कि वो केवल अच्छे दोस्त हैं। दोनों को कई बार साथ में समय बिताते हुए देखा गया है। ऐसी भी खबरें थीं कि दोनों लंदन में साथ में नया साल सेलिब्रेट करने के लिए गए हैं। लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कृति ने बताया कि वो इस समय सिंगल हैं।

कृति ने कहा- आप किसी रिश्ते को प्लान नहीं कर सकते। आप लोगों के साथ या तो कनेक्ट करते हैं या फिर नहीं करते हैं। मैं ईमानदारी से अभी सिंगल हूं। लेकिन इस बात में एक ट्विस्ट है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री के किसी एक्टर को डेट करने में कोई दिक्कत नहीं है। दिलवाले एक्ट्रेस ने कहा- लेकिन मैं इंडस्ट्री से किसी को डेट करने के लिए तैयार हूं। एक ब्वॉयफ्रेंड को आपके प्रोफेशन के बारे में समझना चाहिए और वह तब तक इसे नहीं समझेगा जब तक वो इसका हिस्सा ना हो। क्या इस बयान के जरिए कृति सुशांत के साथ अपने रिश्ते की तरफ हिंट दे रही हैं?

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा- मैं अपनी पहली कुछ फिल्मों को लेकर बहुत आभारी हूं लेकिन उस समय मैं अपने लिए एक जगह तलाश कर रही थी। अब मुझे ज्यादा अच्छे, लेयर वाले और चुनौतीपूर्ण किरदार मिल रहे हैं। केवल राब्ता में ही नहीं बल्कि कृति बरेली की बर्फी में भी नजर आएंगी।

बता दें कि इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन के फॉलोअर्स की संख्या 60 लाख से ज्यादा हो गई है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया परिवार से उन्हें खुशी मिलती है। कृति ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों की संख्या 60 लाख। बहुत-बहुत प्यार।

सुशांत सिंह राजपूत ने शुरु की आने वाली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App