ताज़ा खबर
 

इंस्टाग्राम पर 60 लाख हुई कृति सेनन के फॉलोअर्स की संख्या, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

2015 में वह सुपरस्टार शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म 'दिलवाले' में नजर आई थीं। वर्तमान में वह 'राब्ता' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Author नई दिल्ली | March 17, 2017 5:00 PM
बरेली की बर्फी इसी साल 21 जुलाई को रिलीज होगी।

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन के फॉलोअर्स की संख्या 60 लाख से ज्यादा हो गई है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया परिवार से उन्हें खुशी मिलती है। कृति ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों की संख्या 60 लाख। बहुत-बहुत प्यार।” ‘दिलवाले’ की अभिनेत्री ने अपने सभी प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, “आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद। आप लोग मेरी मुस्कुराहट की वजह हैं। इंस्टाग्राम पर 60 लाख।” कृति ने बॉलीवुड में निर्देशक सब्बीर खान की फिल्म ‘हीरोपंती’ के साथ करियर की शुरुआत की थी। इसमें अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर भी थे।

2015 में वह सुपरस्टार शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आई थीं। वर्तमान में वह ‘राब्ता’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के साथ दिखेंगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी दो अप​कमिंग फिल्मों में व्यस्त हैं। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पहली राबता और दूसरी बरेली की बर्फी। फिल्म बरेली की बर्फी के बारें में कृति ने बताया कि उन्हें इस फिल्म की कहानी पढ़ने में मजा आया। एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान कृति सेनन ने कहा कि यह अलग तरह की कहानी है जिसे नीतेश तिवारी ने लिखा है, जबकि उनकी पत्नी अश्विनी अय्यर तिवारी इसका निर्देशन कर रही हैं।

बता दें कि बरेली की बर्फी इसी साल 21 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में कृति के अलावा, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी नजर आएंगे हैं। कुछ दिनों पहले ​कृति ने बताया कि उनकी यह फिल्में एक दूसरे से काफी अलग हैं। बरेली के बर्फी में वह यूपी के एक छोटे से शहर की लड़की के किरदार में दिखाई देंगी। बरेली की बर्फी के बारे में उन्होंने कहा, “हमने फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है। केवल दो या तीन गाने ही बचे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App