ताज़ा खबर
 

जॉन अब्राहम की फिल्म में अब नहीं होंगी तापसी पन्नू, इस एक्ट्रेस ने मारी एंट्री

जॉन अब्राहिम एक स्पेनिश फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं खबर थी कि फिल्म में उनके साथ 'जुड़वा 2' एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी होंगी। लेकिन अब फिल्म में तापसी को रिप्लेस कर दिया गया है।

Author नई दिल्ली | Updated: September 19, 2017 11:51 AM
जॉन अब्राहम के साथ तापसी स्पेनिश फिल्म ‘द इनविजिबल गेस्ट’ में दिखाई नहीं आएंगी।

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहिम एक स्पेनिश फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं खबर थी कि फिल्म में उनके साथ ‘जुड़वा 2’ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी होंगी। लेकिन अब जॉन अब्राहम के साथ तापसी स्पेनिश फिल्म ‘द इनविजिबल गेस्ट’ में दिखाई नहीं आएंगी। इस फिल्म में अब जॉन के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन होंगी। खबर है, डेब्यूटेंट लक्ष्या द्वारा निर्देशित स्पेनिश फिल्म में तापसी को रिप्लेस कर कृति सेनन को लिया गया है। तापसी को डेट ईशू को लेकर नहीं बल्कि प्राइज ईशू को लेकर रिप्लेस किया गया है।

डीएनए में छपी रपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के अनुसार, ‘इस फिल्म को क्रियार्ज एंटरटेनमेंट और सुनैर खेतरपाल के साथ जॉन अब्राहिम भी प्रोड्यूज कर रहे हैं। वहीं फिल्म में फीमेल लीड को लेकर मेकर्स के बीच कुछ डिसएग्रिमेंट्स थे।’ सुनैर के पास इस फिल्म के राइट्स हैं, वहीं फिल्म में हिरोइन के लिए उनकी पसंद तापसी थीं।

क्रियार्ज के ज्वॉइन करने से पहले ही सुनैर ने तापसी को इस फिल्म में मेन रोल में रखने का वादा किया था। वहीं जॉन भी इस कास्ट से काफी खुश थे। लेकिन क्रियार्ज के बोर्ड में एंटर करते के साथ ही कास्ट में बदलाव किए जाने की मांग की गई। काफी बहस और मतभेदों के बाद तय किया गया कि फिल्म में कृति को रखा जाएगा। वहीं जॉन फिल्म में मेन लीड के तौर पर कृति को रखने के लिए भी राजी थे।

Walked for the lovely @arpita__mehta yesterday at #LFW2017 !! Always feels so good to be back on ramp!

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lucknow Central Box Office Collection: चौथे दिन धीमी पड़ी फरहान अख्तर की फिल्म की रफ्तार
2 Simran Box Office Collection: दर्शकों को भा रही है कंगना की ‘सिमरन’, 4 दिन में कमाए…
3 रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में प्रद्युम्न को दी गई श्रद्धांजलि, आत्मा की शांति के लिए की गई प्रार्थना