ताज़ा खबर
 

कृति सेनन ने अपने राब्ता को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत की तारीफों के बांधे पुल, बताया- शानदार एक्टर

26 साल की एक्ट्रेस को राब्ता में कुछ एक्शन सीन करते हुए देखा जाएगा जिसे कि उन्होंने काफी एंज्यॉय किया। कृति ने कहा- फिल्म के एक हिस्से में एक्शन की मांग थी।

Author नई दिल्ली | April 17, 2017 10:32 AM
कृति सेनन ने अपने राब्ता को स्टार सुशांत को बताया शानदार एक्टर। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपने को स्टार सुशांत सिंह राजपूत की काफी तारीफें कर रही हैं। उन्होंने कहा कि राब्ता की शूटिंग के दौरान वो उन्हें बिजी रखते थे। वो (सुशांत) काफी शानदार हैं। वो काफी अमेजिंग एक्टर है इसलिए वो हमेशा आपको बिजी रखते हैं। वो अपने किरदार में उतरते हैं और डिटेल में होमवर्क करते हैं। अगर आपके पास एक अच्छा को स्टार होता है तो उससे आपकी भी परफॉर्मेंस पर असर पड़ता है। एक्ट्रेस ने यह बातें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी में जारी वोटिंग के दौरान कहीं। जब से सुशांत और कृति ने अपनी अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग शुरू की थी तभी से उनकी करीबी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगी थीं।

जब कृति से सुशांत के साथ नजदीकी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- बेहतर होगा अगर इसे नजरअंदाज किया जाए। 26 साल की एक्ट्रेस को राब्ता में कुछ एक्शन सीन करते हुए देखा जाएगा जिसे कि उन्होंने काफी एंज्यॉय किया। कृति ने कहा- फिल्म के एक हिस्से में एक्शन की मांग थी। मैं हमेशा से इसे करना चाहती थी। तो इसी वजह से मैं इसे लेकर काफी एक्साइटिड थी। इससे आप खुद को बेहतर बनाने के साथ ही सीख सकते हैं। ये काफी मुश्किल था। मुझे इसे करने के दौरान काफी खरोचें आई लेकिन मैंने इसे एंज्यॉय किया।

दिनेश विजान के निर्देशन में बनी राब्ता को होमी अदजानिया और टी सीरिज ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी। कृति को आखिरी बार शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले में देखा गया था। पिछले साल उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। 16 अप्रैल को कृति सेनन ने ट्रेलर से पहले फिल्म का प्रोमो रिलीज किया जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन साथ में क्रॉस वर्ड खेलते नजर आ रहे हैं।

कृति पहले ट्रेलर शब्द लिखती हैं जिसके बाद सुशांत उसमें कुछ अक्षय जोड़ कर क्रॉस वर्ड में लव लिख देते हैं। इसके बाद जब कृति अंग्रेजी में ट्रेलर लिखती हैं तो सुशांत टोमो लिख देते हैं। इस पर कृति पूछती हैं कि क्या गेम में स्लैंग वर्ड्स का इस्तेमाल करना अलाउड है। वह सुशांत से टोमो का मतलब पूछती हैं तो सुशांत बताते हैं कि TOMO का मतलब है TRAILER OUT TOMORROW.

सुशांत सिंह राजपूत ने शुरु की आने वाली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App