ताज़ा खबर
 

शादी में एक अनजान लड़के संग लॉन्ग ड्राइव पर निकल गईं थीं कृति खरबंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने एक इंटरव्यू में खुद से जुड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि एक बार वह शादी के दौरान एक लड़के के साथ लॉन्ग ड्राइव पर चली गई थीं। इसके बारे में उनकी मम्मी को भी नहीं पता था। वह लड़का लगातार उन पर लाइन मार रहा था।

Author नई दिल्ली | January 13, 2018 09:30 am
एक्ट्रेस कृति खरबंदा। (Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों फिल्म यमला पगला दीवाना की शूटिंग में बिजी है। वह इस फिल्म में एक्टर बॉबी देओल के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म राज रीबूट से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कृति एक बार शादी फंक्शन से निकल लॉन्ग ड्राइव पर निकल गई थीं। इस बात का खुलासा खुद कृति ने किया। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे वह शादी में मम्मी को बिना बताए एक अंजान लड़के के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकल गई थीं।

कृति कुछ समय पहले फिल्म शादी में जरूर आना में नजर आई थीं। इस फिल्म में कृति की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म में उनका साथ एक्टर राजकुमार राव ने दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने खुद से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। कृति ने बताया कि वह एक बार अपनी मम्मी के साथ एक शादी के फ्ंकशन को अटेंड करने गई थीं। वहां उन पर एक लड़का लाइन मार रहा था। उन्हें भी वो लड़का काफी क्यूट लगा। कृति ने बताया वो शादी उस लड़के के बड़े भाई की ही थी।

2018 में इन सात चेहरों के बॉलीवुड डेब्यू पर रहेगी सबकी नजर, देखें तस्वीरें

शादी के बीच में उस लड़के ने कृति के पास आकर पूछा की क्या आप मेरे साथ लॉन्ग ड्राइव पर चलेंगी। इस पर कृति ने कहा हां क्यों नहीं। लेकिन तब कृति को ये पता नहीं था कि वह उनसे उसी वक्त लॉन्ग ड्राइव पर चलने के बारे में पूछ रहा है। फिर उस लड़के ने उन्हें साथ चलने को कहा और वह अपनी मां को बिना बताए उसके साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकल गईं। जब काफी देर तक कृति की मम्मी को वो नजर नहीं आईं तो उन्होंने कॉल किया। कृति ने उस मौके पर अपनी मम्मी को झूठ कहा कि वह बाथरूम में हैं। ये सुनते उनकी मम्मी ने कहा कि इतना समय नहीं लगता है जल्दि से ग्राउंड पर आओ और कृति फटाफट उस लड़के के साथ वहां वापस आ गईं। बता दें कृति ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी। वह गेस्ट इन लंदन में भी काम कर चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App